Bride Groom Video: किसी भी शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के दोस्त या सहेलियां न हो तो शादी भी थोड़ी फीकी-फीकी सी नजर आती है. दोस्त के होने से शादी की रौनक भी बढ़ जाती है. शादी में न सिर्फ मौज-मस्ती बल्कि हंसी-मजाक भी देखी जाती है और कई बार तो कुछ लोग जयमाला के वक्त स्टेज पर भी लोग ऐसा करते हैं. दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक देखकर लोग खूब ठहाके लगाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी शादी के दिन फ्रीडम फाइटर्स के नामों का जयकारा लगाते हुए सुना है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसे देखकर आप कुछ देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसे दोस्तों का क्या किया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मस्ती-मजाक में दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा काम


शादी में न सिर्फ नाते-रिश्तेदार आते हैं, बल्कि दोस्त भी परिवार में शामिल होकर खूब मस्ती-मजाक करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के वक्त स्टेज पर खड़े होते हैं और जैसे ही दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया तो दूल्हे के एक दोस्त ने चौंकाने वाली हरकत की. यह देखकर दूल्हा जहां मुस्कुराता हुआ दिखाई दिया, जबकि दुल्हने के चेहरे पर गुस्सा देखने को मिला. दूल्हे के दोस्त ने जयमाला के तुरंत बाद ही "भारत माता की जय", "जवाहर लाल नेहरू की जय", "महात्मा गांधी की जय", "सुभाष चंद्र बोस की जय" चिल्लाने लगा.


 



 


इंस्टाग्राम वीडियो को जमकर किया जा रहा वायरल


शादी में जब दूल्हे के दोस्त ने ऐसा किया तो दुल्हन की तरफ से कोई भी हंसी वाली या मुस्कुराने वाली प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिला, बल्कि उसके चेहरे से साफ झलक रहा था कि वह गुस्से में है. फिलहाल, कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर maurya_sumanth_mani नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इतना ही नहीं, इसे अब तक कुल 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, जबकि लाखों लोग इस मजाकिया वीडियो को देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक महिला यूजर ने लिखा, 'मैं होती तो मुझे हंसी आ जाती, लेकिन दुल्हन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया.'


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं