Bride Groom Video: डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी पॉपुलर हैं. शादियों और पार्टियों में दिल खोल कर नाचने वाले लोगों से लेकर वायरल डांस स्टेप्स को रीक्रिएट वाले लोगों तक, सोशल मीडिया अनगिनत वीडियो से भरा पड़ा है. अब, एक दूल्हा और दुल्हन के संगीत समारोह में डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस जोड़ी ने अपनी प्रभावशाली मूव्स और जबरदस्त एनर्जी से नेटिजन्स को मंत्रमुग्ध कर दिया. इतना ही नहीं, दूल्हा-दुल्हन ने शादी में ऐसा रंग जमाया कि कुछ लोगों ने तो यह तक पूछ लिया कि क्या यह कोई बॉलीवुड स्टार की शादी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में दूल्हे-दुल्हन ने कुछ ऐसे जमाया रंग


इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों का ध्यान खींचने वाले वायरल वीडियो में एक खूबसूरत कपल फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (K3G) का मशहूर सॉन्ग 'बोले चूड़ियां' पर खुशी से नाच रहा है. इस गाने में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल ने परफॉर्म किया था. कपल के एनर्जेटिक डांस स्टेप सच में दिल छू लेने वाले हैं. वीडियो में, दुल्हन को हरे रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है, जबकि दूल्हे ने काले रंग की शेरवानी पहनी हुई है और वे खूबसूरती से धुन पर थिरकते हुए नजर आए. उनके डांस मूव्स और तालमेल का कोई जवाब नहीं. वीडियो में शादी में आए मेहमान कपल के शानदार परफॉर्मेंस के लिए तालियां बजाते हुए दिखाई दिए.


 



 


वीडियो देख लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के बाद से इसे एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लाइक्स संख्या अभी भी लगातार बढ़ रही है. शेयर को नेटिजन्स से कई सारी प्रतिक्रियाएं मिली. इसे इंस्टाग्राम पर Weddingz.in द्वारा शेयर किया गया.  एक व्यक्ति ने लिखा, “मुझे आंखों का इलाज कराना पड़ेगा, क्योंकि ऐसा आम शादियों में नहीं देखा जाता. क्या किसी बॉलीवुड स्टार की शादी है?” एक अन्य ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "वाह शानदार." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “यह तो प्यार है. चौथे ने दिल के इमोटिकॉन के साथ लिखा, “बहुत बढ़िया.”.