Social Media: सोशल मीडिया के इस दौर में ज्यादा से ज्यादा व्यूज और लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग अलग-अलग तरीके के वीडियो बनाते हैं. वीडियो बनाने वाले की सिर्फ एक ही कोशिश होती है कि कोई ऐसा वीडियो बनाया जाए जिसे लोग बार-बार देखे और ज्यादा-ज्यादा से शेयर करें. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वायरल हा रहा है जिसमें एक आदमी भूत बनकर एक दूसरे शख्स को डरा देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वायरल वीडियो में एक शख्स रिक्शे पर सो रहा है तभी वहां एक दूसरा आदमी आता है जिसने मुंह पर एक डरावना मास्क लगा रखा है.  डरवाने मास्क पहना यह आदमी सो रहे शख्स की चादर खींचने लगता है लेकिन इसी दौरान उसकी आंख खुल जाती है. अपने सामने एक भूतनुमा शख्स को देख रिक्शे पर सो रहा आदमी बुरी तरह डर जाता है.


 



इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर planet_visit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 65 हजार से अधिक लोग इसे शनिवार शाम तक देख चुके हैं. इसे 1490 लोगों ने लाइक भी किया है.


वीडियो को मिली जुली प्रतिक्रिया
ऐसा नहीं है कि हर कोई इस वीडियो की तारीफ ही कर रहा है. इस वीडियो में टिप्पणी करने वालों कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की है. एक यूजर ने लिखा है, ‘यह मजाक नहीं, हमला है.’  


(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं)