Pakur News: पुलिस की खौफ से 8 आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, 4 नाबालिग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2283565

Pakur News: पुलिस की खौफ से 8 आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, 4 नाबालिग

Pakur News: पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र में एक जून की शाम हुई सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर आज पाकुड़ न्यायालय में आठ आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया. आत्मसमर्पण करने वालो में आरोपी कस्तूरी निवासी विश्वनाथ हेम्ब्रम, पांडु हेम्ब्रम , चांद सोरेन , मिस्त्री हांसदा , गुरदन सोरेन , जेने हांसदा , लुखिराम मरांडी और विवेक सोरेन शामिल है.

पुलिस की खौफ से 8 आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

Pakur News: पाकुड़ जिले के हिरणपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पिछले दिनों हिरणपुर थाना क्षेत्र में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आठ आरोपियों ने पुलिस के भय से कोर्ट में सरेंडर कर दिया है, और दो आरोपी को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन पुलिस के डर से कोर्ट मे आज सरेंडर कर दिया है. पिछले एक जून को युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है.

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र में एक जून की शाम हुई सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर आज पाकुड़ न्यायालय में आठ आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया. आत्मसमर्पण करने वालो में आरोपी कस्तूरी निवासी विश्वनाथ हेम्ब्रम , पांडु हेम्ब्रम , चांद सोरेन , मिस्त्री हांसदा , गुरदन सोरेन , जेने हांसदा , लुखिराम मरांडी और विवेक सोरेन शामिल है.

बीते शनिवार को थाना क्षेत्र में स्थित काजू बगान में साहेबगंज जिला अंतर्गत तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के एक 19 वर्षीया महिला के साथ कस्तूरी गांव के 11 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. वहीं, तालझारी थाना क्षेत्र के निवासी पीड़ित महिला के होने वाले पति के साथ भी आरोपियों ने मारपीट किया था. इस दौरान पीड़िता के पति मौके से भाग निकला था. वहीं, दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़ित महिला को गांव में छोड़कर भाग निकला था. इसको लेकर उसी दिन ग्रामीणों ने दो आरोपी मनवेल मरांडी और सकल हांसदा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया था. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर निरन्तर छापेमारी कर रही थी. पुलिस की भय से इस मामले के आठ आरोपियों ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया...वही एक आरोपी समीर टुडू अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. जिसे पकड़ने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. 

यह भी पढ़ें:Bihta Crime: बिहटा में ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे युवक की गोली मार की हत्या

बता दें कि लड़की अपने प्रेमी के साथ हिरणपुर थाना क्षेत्र में एक गांव में प्रेमी के जीजा के घर घूमने आया थी. दोनों प्रेमी जोड़ी गांव के आसपास काजू बगान घूमने गया था. इसी दौरान लगभग कई लड़कों ने दोनों को घेर लिया और दोनों को पास के बगीचा मे ले गया, जहां लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं, प्रेमी किसी तरह वहां से भाग निकला और अपने जीजा को सारी बात बताया. उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से मिलकर दो आरोपी को पकड़कर हिरणपुर पुलिस को सौप दिया है, और बाकी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी.

रिपोर्ट: सोहन प्रमाणिक

Trending news