Wife Caught Husband In Massage: पति और पत्नी के बीच के मामले दुनियाभर से सामने आते रहते हैं. इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर उसने दूसरी महिला को जमकर पीट दिया. इतना ही नहीं दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और बीच बचाव में पुलिस को सामने आना पड़ा. यह सब तब हुआ जब पति चुपके से दूसरी महिला से मिलने के लिए मसाज पार्लर में पहुंचा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी को कुछ शक हुआ
दरअसल, यह घटना थाइलैंड के फुकेत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की एक जगह पर पति और पत्नी दोनों साथ में रहते थे लेकिन पति का चक्कर उस मसाज वाली लड़की से चल रहा था. उधर एक दिन पति घूमने का बहाना बनाकर घर से बाहर निकला तो पत्नी को कुछ शक हुआ. उसने पति का पीछा किया तो उसने पाया कि वह एक मसाज पार्लर में गया है. 


महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया
पत्नी भी अपने पति के पीछे ही मसाज पार्लर में घुस गई. मसाज पार्लर में पति के पहुंचने के दस मिनट के अंदर ही महिला भी वहां पहुंच गई और उसने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. यहां उसने देखा कि एक महिला बिना कपड़ों के सिर्फ तौलिया लपेटे बैठी है और उसका पति भी वहीं मौजूद है. इसके बाद तो पत्नी गुस्से से लाल पीला हो गई. उसे देखते ही उसका पति पतली गली से निकल गया.


महिला पर धावा बोल दिया
उधर पति के निकलते ही पत्नी ने दूसरी महिला पर धावा बोल दिया. पत्नी ने उसका तौलिया खींच लिया और उसे थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. लगभग पांच मिनट तक महिला उसे थप्पड़ मारती रही. इस घटना का वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. घटना के बाद पुलिस भी पहुंच गई और जांच शुरू हो गई है.


(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)