Indore Suicie: ब्यूटी सैलून में लोग सजने संवरने के लिए जाते हैं और यह अच्छी बात भी है. ब्यूटी सैलून में पुरुष और महिलाएं दोनों जाते रहते हैं और अपने मनपसंद मेकअप का यूज करते हैं. लेकिन हाल ही में मध्यप्रदेश के इंदौर से बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर जाने से मना किया तो वह गुस्सा हो गई. वह इतना नाराज हुई कि उसने अपनी जान ही दे दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले बलराम की पत्नी ने सुसाइड किया है. बलराम और उसकी पत्नी रीना की शादी को 15 साल हो चुके हैं. बलराम सिलाई का काम करता है. हाल ही में उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर जाना चाहती थी. किन्हीं कारणों से उसने उसे वहां जाने से मना किया, तो उसकी पत्नी आवेश में आ गई और आवेश में आकर उसने फांसी लगा ली.


बलराम ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रीना ब्यूटी पार्लर जाने के लिए उससे झगड़ा कर रही थी. जब उसने उसे पार्लर जाने से मना कर दिया तो उसने फांसी लगा ली. मामले की जांच करने पहुंची पुलिस की टीम को बलराम के पड़ोसियों ने बताया कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था. गुरुवार को जब उसने पार्लर जाने से मना कर दिया तो रीना कमरे में चली गई और फिर उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया.


काफी देर तक जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसने झांककर देखा तो वह फांसी के फंदे सी लटकी नजर आई. इसके बाद उसने दरवाजा तोड़ा और उसे उतारा. तब तक उसकी जान निकल चुकी थी. जांच अधिकारी का कहना है कि पत्नी-पत्नी के बीच छोटी सी बात पर विवाद हुआ, उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है.