Woman Demands Money From Restaurant: कई बार हम बड़े रेस्त्रां या फूड सर्विस क्लस्टर में जाते हैं तो वहां चाय या कॉफी आर्डर कर देते हैं. लेकिन ऐसे भी मामले सामने आए हैं जब कस्टमर होटल या रेस्त्रां में खाने-पीने की क्वालिटी से संतुष्ट नहीं होते और शिकायत कर देते हैं. लेकिन एक महिला के साथ ऐसी घटना हो गई जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया. महिला का आरोप है कि उसने कॉफी की मांग की तो मैकडोनाल्ड ने उसे केमिकल पिला दिया. इतना ही नहीं महिला ने अब जुर्माना ठोका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने अपने शिकायत की कॉपी भेजी
दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम शेरी है और इस महिला ने हाल ही में मैकडोनाल्ड की अमेरकी शाखा में अपने शिकायत की कॉपी भेजी है. इसके अलावा महिला ने अपनी शिकायत संबंधित सरकारी अथॉरिटी को भी भेजी है. महिला ने इस शिकायत पत्र में फूड चेन मैकडोनाल्ड पर कई सिलसिलेवार आरोप लगाए हैं. महिला ने मैकडोनाल्ड से 105 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की है.


105 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की
रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का आरोप है कि वे मैकडोनाल्ड की एक ब्रांच में गई हुई थीं, वहां उन्होंने कॉफी ऑर्डर किया था लेकिन बदले में उन्हें केमिकल सर्व कर दिया गया. पहले तो वह समझ नहीं पाईं कि उनके सामने क्या दिया गया है लेकिन इसे पीने के बाद उन्हें कई तरह की समस्याएं हो गईं. इस केमिकल की वजह से उन्हें गले से जुड़ी कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा कई और परेशानियों से वह जूझ रही हैं. 


'कॉफी की केवल एक ही घूंट पी'
महिला ने यह भी कहा है कि उनके गले की समस्या इतनी ज्यादा हो गई है कि उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ सकती है. चौंकाने वाली बात यह भी है कि महिला खुद कह रही है कि उसने दी गई कॉफी की केवल एक ही घूंट पी थी और उसे तत्काल समस्या होने लगी थी. फिलहाल अब महिला का यह मामला कोर्ट में है और इसकी फाइनल रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर