Gulab Jamun Video: लोगों को जब भी कुछ मीठा खाना होता है तो गुलाब जामुन का नाम मन में जरूर आता है. फिलहाल, भारतीय लोगों के दिलों में बसा हुआ गुलाब जामुन कभी भी कोई मिस नहीं करना चाहता. ऐसे में अगर आपको एक ऐसा गुलाब जामुन मिल जाए, जिसमें कीड़ा निकलने लगे तो आप क्या करेंगे? जी हां, कुछ ऐसी ही एक घटना तमिलनाडु के चेन्नई में हुई. यहां के एक मशहूर स्वीट शॉप पर एक कस्टमर गुलाब जामुन लेने पहुंचा, लेकिन जब वह गुलाब जामुन खरीदने के बाद खाने लगा तो उसे उस पर एक कीड़ा रेंगता हुआ नजर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुलाब जामुन पर रेंगता हुआ नजर आया कीड़ा


कथित तौर पर गुलाब जामुन पर एक छोटा सफेद कीड़ा रेंगता हुआ पाया गया. यह हैरान कर देने वाली घटना तब सामने आई जब इंस्टाग्राम पर एक कीड़े को वायरल वीडियो में देखा गया. चेन्नई के अशोक नगर मेट्रो स्टेशन पर मौजूद 'अद्यार आनंद भवन' आउटलेट पर कस्टमर ने गुलाब जामुन खरीदा था, जहां उसे निराशा मिली. उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया. क्लिप में, छोटे कीड़े को स्वीट डिश के ऊपर रेंगते हुए देखा जा सकता है, जिससे कस्टमर अपनी निराशा व्यक्त करता है. उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "यहां तो हैरान कर देने वाला कीड़ा रेंगते हुए नजर आया. मैं पूरी तरह से निराश हूं."


 



 


वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल की. इतना ही नहीं, वीडियो को 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स पर ढेर सारी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कस्टमर की प्रशंसा करते हुए लिखा, "हे भगवान! अच्छा हुआ आपने रेस्टोरेंट का असली आइना दिखाया. अब इस रेस्टोरेंट पर जाने से पहले हमें सौ बार सोचना पड़ेगा." एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, 'भाई जल्दी खाओ, कीड़ा पहले सब खा जाएगा." एक अन्य ने तो यह लिखा, "आपको इसे वायरल करने की आवश्यकता क्यों है? कभी-कभी गलतियां हो सकती हैं, आप स्टोर पर जा सकते हैं और अपनी समस्या बता सकते हैं."