Youtuber Armaan Malik Third Wedding: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) सोशल मीडिया पर इस वजह से छाए रहते हैं क्योंकि उनकी दो-दो बीवियां हैं और दोनों ही इस वक्त प्रग्नेंट हैं. ऐसा दावा किया जाता है कि उनकी पहले से ही दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक हैं. हाल ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने यह दावा किया उसने तीसरी शादी भी कर ली. हालांकि, वीडियो के आखिर में कुछ और ही ट्विस्ट देखने को मिलता है. जैसे ही अरमान ने बताया कि उसने तीसरी शादी कर ली है तो उनकी पुरानी पत्नियां भड़क उठीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी करके घर ले आया तीसरी पत्नी!


हाल ही में अरमान मलिक द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें वह एक तीसरी महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी तीसरी पत्नी के रूप में अपनी पुरानी दो पत्नियों के सामने उसे पेश करता है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अरमान मलिक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनकी तीसरी पत्नी का नाम लक्ष्य है. वीडियो में अरमान को दोनों गर्भवती पत्नियों से अपनी तीसरी दुल्हन का परिचय कराते हुए देखा जा सकता है. जब पायल और कृतिका ने अरमान की तीसरी पत्नी को देखा तो उनमें बहस होने लगी और कुछ ही मिनटों के बाद अरमान ने बताया कि यह एक प्रैंक था और उन्होंने तीसरी शादी नहीं की है.


देखें वीडियो-



घर से बाहर निकालने की दी धमकी


पायल और कृतिका को गुस्सा आ गया और उन्होंने उन्हें घर से बाहर निकालने की धमकी दी. इतना ही नहीं, एक ने तो अपने हाथ में जूता भी उठा लिया और यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया. अरमान मलिक के अपने YouTube चैनल पर 2.3 मिलियन से अधिक सब्स्क्राइबर्स हैं. उनके प्रोफाइल के मुताबिक, वह एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अरमान की पत्नियां पायल और कृतिका के भी सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हैं. मलिक के रूटीन फिटनेस व्लॉग अक्सर वायरल होते रहते हैं.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं