महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा अक्सर रोचक ट्वीट ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. ऐसा ही एक और ट्वीट उन्होंने शेयर किया. इस बार ट्वीट गरबे के ऊपर है. अगर ये गरबा का वीडियो हिंदुस्तान का होता तो कोई बात नहीं थी, लेकिन ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है. इसमें दिख रहा है कि चीन के कई युवा गुजराती लोक संगीत की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. हालांकि ये तय है कि युवा जिस धुन पर डांस कर रहे हैं, वह गुजराती लोक संगीत नहीं है. इसे अलग से मिक्स किया गया है. कई लोगों ने दूसरी धुन के साथ भी वीडियो शेयर किया है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है...इसने मुझे एक बार फिर से मुस्कराने का मौका दिया है. ये पोस्ट चाइनीज गरबा कैप्शन के साथ चल रही है. मुझे लगता है कि इसका म्यूजिक अलग इस वीडियो में डाला गया है. लेकिन जब नवरात्रि में कुछ समय ही बाकी है, ऐसे में ये सोचना अच्छा है कि चीन के पर्यटक हमारे साथ हमारी धुन पर इस तरह नाच सकते हैं.



 गौरतलब है कि 10 अक्टूबर से नवरात्रि का आरंभ हो रहा है. ऐसे में देश भर में गरबे की धूम रहेगी. गरबा अब गुजरात की सीमाओं से निकलकर पूरे देश में भी उतना ही लोकप्रिय है. यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने तो इसी वीडियो को झारखंड के लोक संगीत के साथ पेश कर दिया.



आनंद महिंद्रा के पेज पर ही इस वीडियो को करीब 8 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.