आएगा मजा अब बरसात का, 5 ऐसे गाने जिसे सुनकर बारिश में करेगा भीगने का दिल

Baarish Playlist: मानसून का महीना यानी की बारिश का मौसम. बरसात यानी की चाय पकोड़े और रोमांटिक गाने और भला इस मौसम में लोगों को और क्या चाहिए. जिंदगी में बारिश एक अलग खुशी लेकर आती है. ऐसे में इस परफेक्ट मौसम के लिए एक खूबसूरत प्लेलिस्ट तो जरुर बनता है. तो आज हम आपके लिए 5 बेस्ट गानों की लिस्ट लेकर आए है जिसका लुत्फ आप अपने पार्टनर के साथ उठा सकते हैं.

मिशा सिंह Tue, 04 Jul 2023-1:16 pm,
1/5

1. Baarish’ from ‘Half-Girlfriend:  ये मौसम की बारिश, ये बारिश का पानी, ये पानी की बूंदें, तुझे ही तो ढूंढे. इस गाने से बेहतर और कोई गाना इस मौसम के लिए नहीं हो सकता. चाहे इस फिल्म की कहानी में वो बात ना हो लेकिन ये गाना फिल्म की उस कमी को थोड़ा पूरा जरुर करता है.

2/5

2. O Meri Jaan’ from Life In A Metro : इस गाने की शुरुआत ही आपको अपने आगोश में ले लेगी. बारिश की बूंदों इस गाने में ऐसे गिरती हैं जैसे मानो किसी के आंसू गिर रहे हों फिर, इलेक्ट्रिक गिटार की आवाज बिल्कुल एक हवा के झोंके जैसी लगती है.  बारिश के मौसम के लिए इससे अच्छी और क्या चॉइस हो सकती है?

3/5

3. Baarish track-Yaariyan: इस दर्द-ए-दिल की सिफारिश अब कर दे कोई यहाँ कि मिल जाए इसे वो बारिश जो भिगा दे पूरी तरह. यारियां का ये रोमांटिक बारिश ट्रैक एक ऐसा गाना है जिसे आप लागातर भी सुनते रहेंगे तो कभी थकेंगे नहीं. ये गाना निश्चित तौर पर हर दिल को छू जाता हैं.

4/5

4. Pyaar hua iqrar hua-Shree 420: कहते हैं ओल्ड इज गेल्ड और ये गाना इसका परफेक्ट एक्जामप्ल है. राज कपूर और नरगिस का गाना प्यार हुआ इकरार हुआ इसे आज भी बारिश का बेस्ट गाना माना जाता है. ये एक रोमांटिक नंबर है, जिसे सुनकर आपको बारिश में भीगने का दिल करेगा. इस गाने को जितनी बार भी सुनेंगे उतनी बार इससे प्यार हो जाएगा.

 

5/5

5. Bade Ache Lagte hai- Balika Badhu: बड़े अच्छे लगते हैं, ये धरती, ये नदिया, ये रैना और? और तुम. ये गाना आज भी लोगों के दिलों में बसता है. 1972 में आया ये गाना ना सिर्फ 90 के दशक के लोगों को पसंद है बल्कि इस गाने को आज की जेनरेशन के लोगों को भी सुनना पसंद  हैं. इस गाने को सुनने के बाद दिल में एक अनजाना सा एहसास उठने लगता है जैसे मानो बारिश  चुपके से कुछ कहने की कोशश कर रही है. इस गाने का मजा आप अपने चाहने वाले के साथ उठा सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link