लॉक कर लो तारीख! 15 अगस्त को होगा सबसे बड़ा महासंग्राम, 1-2 नहीं; 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लाएंगी सूनामी

5 Biggest Film Releasing on 15 August: अगस्त शुरू हो चुका है और आने वाले दिन में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा महासंग्राम होने वाला है. 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जोरदार टक्कर होगी और भिड़ने वाले दोनों इंडस्ट्री के बड़े दिग्गज सितारे होंगे. हालांकि इन फिल्मों की भिड़ंत में दर्शकों को मनोरंजन का डबल नहीं बल्कि ट्रिपल डोज मिलने वाला है. चलिए आपको इन फिल्मों के बारे में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 05 Aug 2024-7:06 pm,
1/5

स्त्री 2

अगर आप हॉरर कॉमेडी देखना चाहते हैं तो एक बार फिर से राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर बॉक्स ऑफिस पर तड़का लगाने के लिए आ रहे हैं. कभी डराने तो कभी हंसाने वाली 'स्त्री 2' फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसमें राजकुमार और श्रद्धा के अलावा अपार शक्ति खुराना भी हैं. 

2/5

वेदा

'वेदा' फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही बज में है. ये फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड है. इसमें दिखाया गया है कि मुश्किल हालातों के बीच कैसे एक व्यक्ति बहादुरी के साथ व्यवस्था के खिलाफ लड़ता है. इसमें एक यंग महिला की न्याय की लड़ाई को दिखाया गया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, शरवरी, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया लीड रोल में है. ये फिल्म भी 15 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी.

3/5

खेल खेल में

अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'खेल खेल में' थियेटर में 15 अगस्त को दस्तक देगी. ये फिल्म खेल खेल में है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में खिलाड़ी कुमार के अलावा वाणी कपूर, फरदीन खान, तापसी पन्नू, अपारशक्ति खुराना और कई सितारे हैं. ये फिल्म एक दोस्तों के ग्रुप के बारे में है जो डिनर के लिए मिलते है और एक दूसरे के राज खोलते हैं. 

 

4/5

तंगलान

साउथ फिल्म 'तंगलान' भी 15 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी. ये फिल्म खदान मजदूरों की असली कहानी बयां करेगी. इस फिल्म का डायरेक्शन पा.रंजीत ने किया है. इसमें लीड रोल में चियान विक्रम हैं. इसके साथ ही मालविका मोहनन और पार्वती हैं. 

5/5

रघु थाथा

अगर आप परिवार के साथ किसी फिल्म को एन्जॉय करना चाहते हैं तो ये पारिवारिक फिल्म 'रघु थाथा' आपके लिए बेस्ट हो सकती हैं. हंसी मुस्कुराहट से भरी से फिल्म 15 अगस्त को सभी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link