90`s एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज भी लगती हैं बला की खूबसूरत, लेटेस्ट Photos में दिखा बदला लुक

Urmila Matondkar New Photos: 90s की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अदाकारी और अदाओं दोनों के दम पर खूब तारीफें बटोरी हैं. उर्मिला मातोंडकर के स्टाइल का जलवा ना तब कम था और ना आज कम हुआ है. जी हां...50 साल की रंगीला फेम उर्मिला मातोंडकर का हाल ही में नया लुक देखने को मिला है. आइए, यहां देखते हैं उर्मिला मातोंडर की नई फोटोज...

प्राची टंडन Wed, 03 Apr 2024-10:01 am,
1/5

उर्मिला मातोंडकर

रंगीला, जुदाई, खूबसूरत और भूत जैसी हिट फिल्में देने वालीं उर्मिला मातोंडकर ने 90 के दशक में खूब अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए पॉपुलैरिटी बटोरी है. लेकिन अब कुछ समय से उर्मिला मातोंडकर फिल्मी पर्दे से दूर हैं. अब हाल में एक्ट्रेस का नया लुक देखने को मिल गया है.

 

2/5

लेटेस्ट लुक

दरअसल, उर्मिता मातोंडकर बीती रात फेमस सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं. इस दौरान उर्मिला सफेद रंग की वेलवेट वाली शर्ट और लाइट सी-ग्रीन ट्राउजर में दिखाई दीं. 50 की उम्र में उर्मिला मातोंडकर की कैजुअल आउटफिट में फोटोज खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

3/5

50 की उम्र में भी लगीं कमाल

उर्मिला मातोंडकर ने कैजुअल आउटफिट, सटल मेकअप और पिंक ग्लोसी लिपशेड के साथ ओपन हेयर्स के साथ अपना लुक कंपलीट किया था. एक्ट्रेस ने साथ ही हाथ में व्हाइट-ब्राउन ब्रांडेड बैग कैरी किया हुआ था. 

4/5

खूबसूरती के कायल

उर्मिला मातोंडकर लंबे समय से बतौर लीड किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन उनके फैंस आज भी एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हैं. ऐसे में उर्मिला मातोंडकर के फैंस के लिए एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक किसी खूबसूरत फ्लैशबेक से कम नहीं है. 

5/5

उर्मिला की फिल्में

उर्मिला मातोंडकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस साल 1977 में कर्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. लेकिन एक्ट्रेस को बतौर लीड मलयालम फिल्म चाणक्यम (1989) में देखा गया. कई फिल्में करने के बाद उर्मिला मातोंडकर को बॉलीवुड में पहचान राम गोपाल वर्मा की रंगीला से मिली थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link