उफ्फ! सोने-सी दमकीं `बिब्बोजान`, लहंगा-चोली में दिखाया ऐसा कमाल; अदाओं के आगे फीका पड़ा हर मेहमान

Aditi Rao Hydari Photos: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के बाद से अदिति राव हैदरी लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अदिति राव हैदरी ने सीरीज में अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए खूब वाहवाही लूटी है. वहीं अब बीती शाम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड रिसेप्शन में एक्ट्रेस ने अपना जलवा बिखेरा है. सोने-सी दमकतीं `बिब्बोजान` यानी अदिति राव हैदरी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोर रहा है.

प्राची टंडन Mon, 15 Jul 2024-7:20 am,
1/5

अदिति राव हैदरी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड रिसेप्शन में अदिति राव हैदरी सोने-सी दमकतीं नजर आईं. एक्ट्रेस ने गोल्डन चमचमाता लहंगा और चोली पहन ऐसा फैशन का जलवा बिखेरा कि उन्हें हर कोई देखता रह गया. 

2/5

खूब चमकीं अदिति

अदिति राव हैदरी ने गोल्डन लहंगा-चोली के साथ गोल्डन ही दुपट्टा कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अपने चमचमाते आउटफिट के साथ गोल्डन ही कलर की पोटलीनुमा बैग कैरी किया था. खूब चमचमातीं एक्ट्रेस ने गले में कोई हार नहीं, लेकिन कानों में जरूर झुमके कैरी किए थे.  

3/5

अदाओं का दिखा जलवा

अदिति राव हैदरी ने ग्लोइंग मेकअप के साथ रेड शेड लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल की बात करें तो अदिति राव ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था. 

4/5

फोटोज वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड रिसेप्शन सेरेमनी में अदिति राव हैदरी ने पैप्स के सामने कभी स्टाइल तो कभी स्माइल का जलवा दिखाते हुए जमकर पोज किया. अदिति राव हैदरी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

अदिति का वर्कफ्रंट

अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी से पहले हे! सिनामिका, पद्मावत, महा सुंदरम, मर्डर 3, रॉकस्टार, दिल्ली 6, भूमि, बॉस, साइको जैसी कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link