इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म हुई सुपरहिट, प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार तो सब छोड़ चली गईं थाईलैंड; अब कर रहीं ये मजेदार काम

Who is this Actress: इस एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू जिस बॉलीवुड फिल्म के साथ किया था, वह सुपरहिट थी. फिल्म में तीन एक्टर्स लीड रोल में थे. फिल्म के दो एक्टर्स रातोंरात स्टार बन गए थे, लेकिन इस एक्ट्रेस को इसका कोई फायदा नहीं मिला. ऐसे में यह एक्ट्रेस अपने पुराने काम पर वापस लौट गईं. फिर प्यार के लिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और देश दोनों छोड़ दिया और थाईलैंड चली गईं. अब ये एक्ट्रेस बहुत ही मजेदार काम कर रही है.

मृदुला भारद्वाज Tue, 09 Jul 2024-6:47 am,
1/6

कौन है ये एक्ट्रेस?

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सुपरहिट फिल्म से की थी. इस सुपरहिट फिल्म में इस एक्ट्रेस के को-स्टार शाहिद कपूर थे. पहली ही फिल्म सुपरहिट होने के बाद भी एक्ट्रेस की जिंदगी में कुछ नहीं बदला. फिल्म से पहले वह एमटीवी की वीजे थीं और वापस वहीं चली गईं, लेकिन फिर उन्हें प्यार हुआ और वह भारत छोड़कर थाईलैंड चली गईं.

 

2/6

इश्क विश्क वालीं शेनाज ट्रेजरीवाला

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि शेनाज ट्रेजरीवाला हैं. पारसी परिवार में जन्मीं शेनाज ट्रेजरीवाला ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2003 में शाहिद कपूर के साथ सुपरहिट फिल्म 'इश्क विश्क' से की थी. फिल्म सुपरहिट रहीं और शाहिद कपूर और अमृता राव स्टार बन गए, लेकिन शेनाज की जिंदगी में कुछ खास बदलाव नहीं आया. बावजूद इसके की वह भी फिल्म के लीड कैरेक्टर्स में से एक थीं. 

 

3/6

इश्क विश्क के बाद नहीं बदली शेनाज ट्रेजरीवाला की जिंदगी

शेनाज ट्रेजरीवाला अपनी वीजे की दुनिया में वापस लौट गईं और जल्द ही उन्होंने भारत भी छोड़ दिया. शेनाज ट्रेजरीवाला ने न्यूज 18  को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था, ''हैरानी की बात यह है कि 'इश्क विश्क' ने मेरा करियर नहीं बदला. मैंने फिल्म की और एमटीवी पर वापस चला गई.''

 

4/6

वापस लौट गईं वीजे की दुनिया में और हो गया प्यार

शेनाज ट्रेजरीवाला ने आगे बताया, ''और फिर मुझे एक लड़के से प्यार हो गया. मैं थाईलैंड चली गई और एमटीवी एशिया के लिए शो करने लगी. और फिर हम हॉन्गकॉन्ग चले गए. 'इश्क विश्क' के चार साल बाद हमने भारत छोड़ दिया, जो करियर के लिहाज से अच्छा फैसला नहीं था. लेकिन मैं प्यार में थी. जब आप प्यार में होते हैं तो आप पागलपन भरी हरकतें करते हैं.''

5/6

थाईलैंड जाने के बाद शेनाज ट्रेजरीवाला ने छोड़ा थाईलैंड

थाईलैंड जाने के बाद शेनाज ट्रेजरीवाला ने बॉलीवुड छोड़ दिया. हालांकि,  इसके बाद वह फिर भी 'हम तुम', 'आगे से राइट', 'लव का द एंड', 'कालाकंडी', 'मुन्ना माइकल' और 'डेल्ही बेली' जैसी कुछ फिल्मों में बहुत ही छोटी भूमिकाओं में नजर आती रहीं.

6/6

अब फेमस ट्रैवल व्लॉगर हैं शेनाज ट्रेजरीवाला

शेनाज ट्रेजरीवाला अब एक ट्रैवल व्लॉगर और काफी फेमस भी हैं. वह अपने ट्रैवल ब्लॉग्स के जरिये लोगों को खूब सारी जगहों के बारे में बताती हैं और घूमने के टिप्स भी देती हैं. उन्होंने पिछले साल 'ऑल ही लेफ्ट मी वाज ए रेसिपी' नाम की एक किताब भी लिखी थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link