PHOTOS: लंबे अरसे बाद मुंबई में स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय, पैप्स को देखते ही किया फुली इग्नोर

Aishwarya Rai AVOIDS Cameras: `कान्स फिल्म फेस्टिवल` के बाद ऐश्वर्या लोकसभा चुनाव में वोट डालने जब गई थीं तभी कैमरे में स्पॉट हुईं. इसके बाद से एक्ट्रेस को उनके फैंस लंबे वक्त से मिस कर रहे थे. वहीं अब एक्ट्रेस जैसे ही मुंबई में खार में स्पॉट हुईं तो पैपराजी एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर को कैमरे में कैद करने लगे. एक्ट्रेस बिल्डिंग से बाहर निकलीं और तुरंत कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं. इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी को फुली इग्नोर करती दिखीं. तस्वीरों में देखिए दिलकश ऐश्वर्या का किलर लुक.

शिप्रा सक्सेना Wed, 26 Jun 2024-5:32 pm,
1/5

खार में स्पॉट हुईं ऐश्वर्या

अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) जैसे ही मुंबई के खार में स्पॉट हुईं तो लोग उनके तस्वीरों को कैमरे में उतारने लगे. ऐश्वर्या कैमरे पर तो एक सेकेंड भी नहीं देखा और कार में बैठकर आगे की तरफ रवाना हो गईं.

 

2/5

नीला टॉप

इस दौरान एक्ट्रेस डार्क ब्लू कलर का टॉप और डेनिम जींस पहने दिखीं. अपने फेस पर ब्लैक गॉगल्स,ओपन हेयर और सटल मेकअप में नजर आईं. 

 

3/5

पैप्स को किया इग्नोर

ऐश्वर्या ने कार में बैठकर भी पैप्स को इग्नोर करती दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को आगे की तरफ किया हुआ था. जिससे उनका थोड़ा फेस दोनों तरफ से कवर दिखा और आगे की ओर हाथ से कुछ ना करके अपना फेस कवर करती नजर आईं.

4/5

सिंपल लुक

एक्ट्रेस का ये सिंपल और सोवर लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले ऐश्वर्या 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपने लुक से लोगों का दिल धड़का चुकी हैं. 

5/5

इस फिल्म में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार स्क्रीन पर साल 2023 में आई 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आई थीं. जिसमें उनके लुक और एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link