मुंबई एयरपोर्ट पर नो-मेकअप लुक में दिखीं आलिया-करीना, तो व्हाइट ड्रेस में मौनी का बांद्रा में दिखा ग्लैम; देखें तस्वीरें

Bollywood Actress Look: हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस अपने शानदार लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों दोनों का अंदाज फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं दोनों की खूबसूरत तस्वीरों पर.

वंदना सैनी Sat, 04 May 2024-10:50 pm,
1/6

आलिया भट्ट

इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस एकदम सिंपल लुक में नजर आईं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. आलिया अपने सिंपल अंदाज में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं.  

2/6

आलिया का खूबसूरत अवतार

वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक बैग भी पकड़ा हुआ है. इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ बंधे हुए बालों में नजर आ रही हैं. आलिया जल्द ही 'जिगरा', 'लव एंड वॉर', 'जी ले जरा' और 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2' जैसे फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 

3/6

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस भी एकदम सिंपल लुक कैरी किए नजर आईं. आज का दिन करीना के लिए काफी खास रहा. आज उनको यूनिसेफ इंडिया का नेशनल एंबेसडर बनाया गया है, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेहद खुश हैं. 

4/6

नो मेकअप लुक में दिंखी करीना

एयरपोर्ट पर करीना नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक यूनिसेफ इंडिया की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट कैरी कर रखी है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. करीना की फोटोज को बेहद पसंद किया जा रहा है. करीना को आखिरी बार 'क्रू' में देखा गया था.

5/6

मौनी रॉय

हाल ही में मौनी रॉय भी मुंबई के बांद्रा में नजर आई. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने दिलकश लुक और स्टाइल से फैंस के साथ-साथ वहां मौजूद पैप्स का भी खूब ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस के अंदाज के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

6/6

व्हाइट ड्रेस में दिखीं मौनी

वायरल हो रही तस्वीरों में मौनी रॉय व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप में नजर आई. उन्होंने अपने हाथ में एक बैग भी कैरी कर रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस कातिलाना अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link