Raha Kapoor: पापा रणबीर की गोदी में क्यूट राहा कपूर, दो चोटी और मासूमियत ने जीता दिल

Raha With Ranbir Kapoor Alia Bhatt: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 3 दिन का प्री-वेडिंग बैश खत्म हो गया है, जिसके बाद अब सभी मेहमान और सितारे अपने-अपने घर लौटने लगे हैं. सितारों के गुजरात के जामनगर से लौटने की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन सबके बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी की राहा कपूर ने सारी लाइमलाइट चुरा ली है.

मृदुला भारद्वाज Mon, 04 Mar 2024-10:37 am,
1/6

राहा कपूर ने चुराई लाइमलाइट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म हो चुका है, जो गुजरात के जामनगर में तीन दिन तक चला. सभी मेहमान और सितारे अब वापस अपने घर लौटने लगे हैं. इन बड़े-बड़े सितारों के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है.

2/6

राहा कपूर की तस्वीरें वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में राहा कपूर अपने मम्मी-पापा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं. इस सेलिब्रेशन के दौरान भी राहा कपूर की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. और अब मुंबई वापस जाते हुए भी राहा कपूर की क्यूट तस्वीरें सामने आ रही हैं.

3/6

मासूमियत ने जीता दिल

राहा कपूर इन तस्वीरों में अपने पापा की गोद में नजर आ रही हैं. राहा ने ब्लू कलर की व्हाइट स्ट्रेप्स वाली ड्रेस पहनी हुई और पैरों में सफेद रंग के शूज भी पहने हैं. राहा के बालों की दो क्यूट पोनीटेल की हुई है. इन तस्वीरों में राहा कपूर के एक्सप्रेशन मासूमियत भरे हैं, जिन पर फैन्स फिदा हो रहे हैं.

4/6

ब्लैक डैपर में रणबीर कपूर

राहा कपूर को गोद में उठाए हुए रणबीर कपूर ने ब्लैक कलर की शर्ट और मैचिंग ढीली-ढाली ट्राउजर भी पहनी हुई है. रणबीर ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और सिर पर ब्लैक कलर की कैप भी पहनी हुई है. रणबीर ने इस आउटफिट के साथ सफेद रंग के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं.

5/6

पिंक-ब्लैक को-अर्ड सेट में आलिया भट्ट

वहीं, राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ने पिंक और ब्लैक कलर का प्रिंटिड को-अर्ड सेट पहना हुआ है. आलिया ने बड़े-बड़े सनग्लासेस लगाए हुए हैं. आलिया ने बालों का बन बांधकर अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने एक ऑरेंज कलर का बड़ा बैग भी हाथों में कैरी किया हुआ था. 

6/6

राहा कपूर का मासूम अंदाज

मम्मी आलिया भट्ट के स्टाइलिश अंदाज के बावजूद राहा कपूर की मासूमियत फैन्स को ज्यादा पसंद आ रही है. राहा अपने पापा की गोदी में यहां-वहां लोगों को बेहद ही मासूम अंदाज में देख रही हैं. उनका यही अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link