राहा की मम्मी का एक नंबर लुक, `जिगरा` के प्रमोशन में आलिया भट्ट का दिखा बॉसी लुक और धाकड़ कॉन्फिडेंस

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटो आपका दिल जीत लेगी. वह हाल में ही जिगरा के प्रमोशन में पहुंचीं. जहां उनका बॉसी लुक देखने को मिला. उनका कॉन्फिडेंस इस लुक में चार चांद लगा रहा है. चलिए दिखाते हैं आलिया की सबसे खास अंदाज.

वर्षा Fri, 06 Sep 2024-9:05 pm,
1/5

आलिया भट्ट का लुक

'जिगरा' के प्रमोशन में आलिया भट्ट जुट चुकी हैं. जल्द ही वह सिनेमाघरों में अपनी फिल्म लेकर आ रही हैं. अब एक इवेंट में वह शुक्रवार  को नजर आईं. जहां उनका दबंग और बॉसी लुक देखने को मिला. इस लुक को देख हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं दिख रहा है.

 

2/5

जिगरा के प्रड्यूसर

शुक्रवार को एक इवेंट हुआ.  'जिगरा' के प्रड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं. हाल में ही एक पोस्टर रिलीज हुआ था. जहां धधकती आग और औजार के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही थीं. सब कह रहे थे कि वह धमाकेदार और कुछ एक्शन से भरपूर करने वाली हैं.

3/5

सबका ध्यान आलिया भट्ट पर

 'जिगरा' फिल्म अक्टूबर 11 के लिए शेड्यूल है. बस रिलीज डेट नजदीक आ रही है और मेकर्स ने कमर कस ली है. मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में पूरी टीम पहुंची. करण जौहर भी काफी फिट लग रहे थे. मगर सबका ध्यान आलिया भट्ट पर रहा जिन्होंने बॉसी लुक कैरी किया.

4/5

ब्लू आउटफिट कैरी किया

आलिया भट्ट ने इस इवेंट में ब्लू आउटफिट कैरी किया. बेहद डिफरेंट अंदाज देखने को मिला. एक्ट्रेस ने पपाराजी को खूब पोज दिए और जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं. फैंस अब  'जिगरा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

5/5

जिगरा फिल्म का डायरेक्टशन

जिगरा फिल्म के डायरेक्टशन की बात करें तो ये वसन बाला द्वारा निर्देशित है. इस का  निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. 2022 की नेटफ्लिक्स थ्रिलर-कॉमेडी  डार्लिंग्स के बाद यह आलिया की अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत दूसरी फिल्म है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link