PHOTOS: गाजे-बाजे के साथ ट्रक पर सवार होकर बप्पा का विसर्जन करने निकलीं नीता अंबानी, साथ में दिखीं छोटी बहु राधिका और बेटा अनंत

Ambani Antilia Ganpati Visarjan: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने गणेश चतुर्थी पर धूमधाम से बप्पा को एंटीलिया में विराजमान किया था. अब दूसरे दिन अंबानी परिवार बप्पा का विसर्जन करने निकल पड़ा है जिसकी तस्वीरें सभी का ध्यान खींच रही हैं. इन तस्वीरों में नीता अंबानी, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ट्रक में सवार होकर बप्पा को लेकर ढोल नगाड़ों के साथ जाते हुए नजर आए. देखिए अंबानी परिवार के गणपति बप्पा के विसर्जन की ये तस्वीरें.

शिप्रा सक्सेना Mon, 09 Sep 2024-12:02 am,
1/5

नीता अंबानी पिंक साड़ी में लगीं खूबसूरत

इन तस्वीरों में नीता अंबानी गुलाबी कलर की साड़ी और गले में जड़ाऊ हार पहनी हुई हैं. जबकि उनकी छोटी बहुरानी राधिका मर्चेंट पिकॉक कलर का ढीला कुर्ता और धोती पजामा पहने दिखीं. 

 

2/5

ट्रक में सवार सास-बहू

ये दोनों सास-बहू फूलों से सजे ट्रक में सवार होकर बप्पा का विसर्जन करने एंटीलिया से बाहर बीच की तरफ जाती नजर आईं. इस ट्रक में अनंत अंबानी भी नजर आए. 

3/5

साथ नजर आए अनंत अंबानी

अनंत अंबानी इस मौके पर भगवा कलर का कुर्ता और उसके साथ व्हाइज पजामा पहने दिखे.तस्वीरों में इन तीनों के अलावा और कई लोग गाजे बाजे के साथ नजर आए.

 

4/5

टाइट सिक्योरिटी

तस्वीरों में चारों तरफ सुरक्षा घेरा भी चाकचौबंध है. इस ट्रक के चारों तरफ सिक्योरिटी काफी टाइट है. तस्वीरों में राधिका, नीता अंबानी और अनंत अंबानी काफी खुश नजर आए.

5/5

ओरी भी दिखे साथ

इसके साथ ही राधिका ओरी के साथ भी कैमरे पर पोज देती दिखीं. आपको बता दें, अंबानी परिवार ने गणपति की स्थापना 7 सितंबर को थी. इस खास मौके पर पूरे बॉलीवुड को बप्पा के दर्शन करने के लिए इनवाइट भी किया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link