जिस अमीर बिजनेसमैन को बोला जीजा, उसी से दूसरे धर्म में इस हसीना ने कर ली शादी

Actress Married With Friend Husband: बॉलीवुड में कई सारी हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने बिजनेसमैन से शादी करके अपना घर बसा लिया, लेकिन क्या आपको पता है एक हसीना ऐसी हैं जिनका फिल्मों में तो उतना सिक्का नहीं चला लेकिन ये प्यार में इस कदर गिरफ्तार हुईं कि उन्होंने अपनी ही दोस्त के घर को तोड़कर उसके पति के साथ घर बसा लिया. इस एक्ट्रेस पर घर तोड़ने वाली का भी टैग लगा. चलिए आपको बताते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं और सिनेमाजगत से दूर अब क्या कर रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 05 Jul 2024-4:27 pm,
1/7

लेस्बिन बेस्ड फिल्म के खूब चर्चे थे

'कम्बख्त इश्क' और 'आवारा पागल दीवाना' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. लेकिन इनका नाम उस वक्त ज्यादा उछला जब इन्होंने लेस्बिन बेस्ड फिल्म की. इस फिल्म का नाम 'गर्लफ्रेंड' था. 

 

2/7

15 साल पुरानी है बात

अमृता फिल्मों में लंबे वक्त तक भले ही ना चली लेकिन उनकी फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां निजी लाइफ ने बटोरी. ये बात आज से 15 साल पुरानी है. जब अमृता एक मुस्लिम लड़के के प्यार में पड़ गई थीं.

 

3/7

सहेली के दोस्त पर आया दिल

अमृता अरोड़ा का दिल किसी और नहीं बल्कि अपनी ही क्लोज कॉलेज की दोस्त निशा राणा के पति के लिए धड़का. दोस्त के पति को जीजा कहने वाली अमृता की ये हरकत उनकी क्लोज फ्रेंड को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने अमृता पर कई आरोप लगाए. 

4/7

2009 में शादी कर ली

अमृता की मां क्रिश्चिन और पिता पंजाबी थे. तमाम खींचतान के बीच अमृता ने दोस्त निशा राणा के बिजनेसमैन पति शकील लड़क से साल 2009 में शादी कर ली. एक्ट्रेस की शादी उस वक्त काफी धूमधाम से हुई. हालांकि अमृता से शादी करने के पहले शकील ने निशा राणा को साल 2006 में तलाक दे दिया था. 

5/7

पति चुराने का आरोप लगा

अमृता को शादी करने के बाद एक तरफ बधाइयां मिली तो वहीं दूसरी तरफ निशा राणा ने एक्ट्रेस पर खूब आरोप लगाए. यहां तक कि निशा ने मीडिया से बातचीत के दौरान उनका पति चुराने का आरोप तक अमृता पर लगाया. 

6/7

एक्स बीवी को नहीं दी फूटी कौड़ी

निशा ने उस वक्त ये भी कहा था कि वो उनके कपड़े और दूसरा सामान भी इस्तेमाल कर थीं. निशा ने ये भी कहा था कि जब साल 2008 में अमृता लॉस एंजेलिस में कम्बख्त इश्क की शूटिंग कल रही थीं तब शकील उनसे मिलने गए थे. उन्हें महंगे गिफ्ट दिए लेकिन तलाक के बाद मुझे फूटी कौड़ी तक नहीं दी. 

 

7/7

प्रेग्नेंसी की उड़ी थी अफवाह

उस वक्त ऐसी खबरें भी आईं अमृता ने हड़बड़ी में इसलिए शादी कर ली क्योंकि वो अपनी दोस्त के पति से प्रेग्नेंट थीं. हालांकि अब अमृता और शकील के दो बच्चे हैं. अजान और रयान. अपने पति और बच्चों के साथ अमृता खुशहाल लाइफ जी रही हैं. आपको बता दें, अमृता के पति शकील लड़क मशहूर बिजनेसमैन हैं. इनका कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है और ये सीड इन्वेस्टर भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link