अनंत-राधिका की हल्दी में `गुज्जू गर्ल` बनकर पहुंचीं सारा तो पीली साड़ी में कयामत लगीं जाह्नवी, इनके सामने सब पड़े फीके

Anant Radhika Haldi Ceremony: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे एक से बढ़ एक ग्लैमस लिबास में पहुंचे. लेकिन जैसे ही जाह्नवी कपूर पीले और सारा अली खान गुज्जू लुक में पहुंचीं तो सोशल मीडिया पर आग लगा दी. तस्वीरों में देखिए इन दोनों हसीनाओं ने कैसे बवाल मचाया.

शिप्रा सक्सेना Mon, 08 Jul 2024-11:21 pm,
1/5

पीली साड़ी में जाह्नवी कपूर

राधिका मर्चेंट की क्लोज फ्रेंड जाह्नवी कपूर हर फंक्शन में पहुंच रही हैं. संगीत में जाह्नवी मोरनी बनकर पहुंचीं तो हल्दी में ऐसी पीली साड़ी पहनकर पहुंचीं कि हर किसी के दिल को धड़का गईं.

 

2/5

चिकनकारी हैवी वर्क

जाह्नवी ने इस मौके पर पीले रंग की चिकनकारी की सीक्वेंस वर्क की भारी साड़ी पहनी. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव का ब्लाउज डीपनेक पहना. वहीं लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन करके, छोटे से इयररिंग्स और मुस्कुराते हुए कैमरे पर जमकर लुक दिए.

 

3/5

गुजराती गर्ल बनीं सारा

जहां एक जाह्नवी कपूर ने अपनी पीली साड़ी में जलवा बिखेरा तो वहीं सारा अली खान प्योर गुजराती गर्ल बनकर पहुंचीं. सारा ने सिर से पैर तक एक-एक चीज ऐसी पहनी जिससे वो पूरी गुज्जू लगीं.

4/5

गुजराती कामदार लहंगा

गुजराती कढ़ा हुआ लहंगा, लो नेकलाइन चोली, हैवी कामदार दुपट्टा और गले में पन्ना और डायमंड का जड़ाऊ चोकर स्टाइल हार पहना.

5/5

ऐसा पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए  सारा ने हाथ में लाल रंग की पोटली का पर्स पकड़ा. इसके साथ ही बालों को बांधकर पोनी की और फेस पर छोटी बिंदी लगाकर अपने लुक को पूरा किया.सारा और जाह्नवी का ये कातिलाना लुक सारी हसीनाओं पर भारी पड़ा.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link