क्या अदा क्या जलवे: सिर से पांव तक कमाल लगीं अनन्या, हटाए ना हटेगी नजर

Ananya Panday Pics: अनन्या पांडे अक्सर ही स्टाइल का जादू चलाती रहती हैं और एक बार फिर हसीना के लुक्स का हर कोई दीवाना हो गया है.

पूजा चौधरी Wed, 08 Nov 2023-9:32 pm,
1/5

अनन्या बनीं कहर

नीले रंग के हाई नेक बॉडीकॉन आउटफिट में अनन्यां पाडें की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं. न्यूयॉर्क के स्टोर लॉन्च पर पहुंचीं अनन्या ने स्टाइल का तड़का कुछ इस तरह लगाया कि दिल धड़क उठे.

2/5

नीली ड्रेस में लगीं कमाल

ब्लू आउटफिट के साथ सिल्वर ज्वैलरी और हील्स कैरी कर अनन्या ने अपने लुक को और भी खास बना दिया. इस इवेंट में अनन्या के साथ उनकी बहन भी मौजूद रहीं जिनका भी बोल्ड अंदाज दिखा. ऑफ शॉल्डर ब्लैक ड्रेस में अनन्या की बहन भी छा गईं.

3/5

कई स्टार्स संग आईं नजर

इस दौरान अनन्या टेनिस स्टार सेरेना विलियम से लेकर हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में अनन्या के अंदाज से नजरें हटाए नहीं हट रहीं.

4/5

बॉलीवुड स्टार्स लुटा रहे प्यार

अनन्या की इन तस्वीरों पर शिल्पा शेट्टी, फराह खान, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर सभी ने प्यार लुटाया है. वैसे इन दिनों अनन्या कॉफी विद करण में सारा संग एंट्री लेकर भी काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं और इसकी वजह है इस शो में अनन्या के आदित्य संग रिश्ते का कन्फर्मेशन.

5/5

सारा ने खोला राज

जो भले ही अनन्या ने खुद अपनी जुंबा से नहीं किया लेकिन उनकी सखी सहेली सारा अली खान ने इशारों में जो कहा उसे सुनकर जिस तरह अनन्या शरमाई. सारा राज खुल गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link