झील-सी आंखें, कमाल हैं अदाएं...ब्लैक ड्रेस में Ananya Panday को देख उतारने लगेंगे बलाएं

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट खींच ली है. अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें...

प्राची टंडन Wed, 12 Jun 2024-12:06 pm,
1/5

मोस्ट ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीते कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टि हो गई हैं. और लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की स्टनिंग ड्रेस में नई फोटोज शेयर की हैं.

2/5

अनन्या पांडे की नई फोटोज

अनन्या पांडे ने नए फोटोशूट में अपनी एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाई हैं. अनन्या ने ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस के साथ कानों में लॉन्ग हैंगिंग डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की ज्वेलरी स्टाइल नहीं की है. 

3/5

सॉफ्ट मेकअप लुक

अनन्या पांडे ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ अपना मेकअप बेहद ही सॉफ्ट रखा है. बस आंखों को अनन्या ने हाई लाइनर से हाईलाइट किया है. एक्ट्रेस ने लिपशेड भी स्किन टोन से मैच करता हुआ लगाया है, जो उनके लुक को और भी निखार रहा है. 

4/5

फोटोज वायरल

अनन्या पांडे ने अपने बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़कर स्टाइल किया है. अनन्या ने लेटेस्ट फोटोशूट में कभी अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया है, तो कभी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया है. अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

अनन्या पांडे फोटोज

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म खो गए हम कहां में दिखाई दी थीं. अनन्या की खो गए हम कहां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. तो वहीं अब अनन्या पांडे जल्द ही अमेजन प्राइम के प्रोजेक्ट कॉल मी बे में नजर आने वाली हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link