पारा 47 डिग्री और अनन्या पांडे का ये ग्लैमरस फोटोशूट, सड़ी गर्मी में आग के गोले बरसा रहीं ये तस्वीरें

Ananya Pandey Latest Photos: अनन्या पांडे का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है. ब्लैक ड्रेस में उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ये फोटो अपलोड की है. चलिए आपको दिखाते हैं अनन्या पांडे का ये गर्मी बढ़ा देने वाला फोटोशूट.

Tue, 21 May 2024-3:20 pm,
1/5

अनन्या पांडे ने बढ़ाया तापमान

देश में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है. दिल्ली में तो कुछ जगह पर 47 डिग्री का तापमान भी दर्ज किया गया है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कहर बरपाने वाला फोटोशूट शेयर किया है. जी हां, अनन्या पांडे का लेटेस्ट फोटोशूट कुछ ऐसा ही है जिसे देखकर आपका जी नहीं भरने वाला.

2/5

अनन्या पांडे की ड्रेस

अनन्या पांडे का ये लुक गोल्डन और ब्लैक कलर से सजा है. एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस तो इस लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस पर ये आउटफिट काफी सूट कर रहा है.

3/5

अनन्या पांडे का लुक

अनन्या पांडे ने इस लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं. जहां वह अलग अलग पोज देती दिख रही हैं. फोटो शेयर करने के कुछ ही घंटों पर इसपर हजारों लाइक और कमेंट्स आने लगे. इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि किस कदर उनके लुक को पसंद किया जा रहा है.

4/5

मां ने बेटी की ग्लैमरस तस्वीरों पर किया रिएक्ट

अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को देख उनकी मां का रिएक्शन भी सामने आया. चंकी पांडे की बीवी भावना पांडे ने जैसे ही बेटी का फोटोशूट देखा तो तुरंत रिएक्ट किया. उन्होंने आग वाले इमोजी बनाकर ये साबित कर दिया कि उन्हें भी अनन्या पांडे का ये लुक कितना पसंद आया है.

5/5

मम्मी की दोस्त ने भी किया कमेंट

अनन्या पांडे की मां ने ही नहीं, बल्कि शनाया कपूर की मां महीप कपूर ने भी कमेंट किया है. अनन्या की तस्वीरों पर उन्होंने भी फायर और दिल वाला इमोजी शेयर किया है. बता दें भावना पांडे और महीप कपूर अच्छी दोस्त हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link