तलवार लेकर खड़े दरबान, लिविंग एरिया में ड्रैगन सवार, सज चुका है Bigg Boss OTT 3 का घर; क्या आप हैं तैयार?

Bigg Boss OTT 3 House Inside Photos: फैंस काफी लंबे समय से टीवी के फेमस रियलिटी शो `बिग बॉस ओटीटी 3` के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है. इसी बीच जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर `बिग बॉस ओटीटी 3` के घर की इनसाइड वीडियो शेयर की गई हैं, जो देखने में एकदम धांसू लग रहा है. घर से मेन गेट से लेकर लिविंग एरिया और बेडरूम पर देख खुली रह जाएंगी आंखें.

वंदना सैनी Thu, 20 Jun 2024-7:02 pm,
1/7

बिग बॉस ओटीटी 3 का घर

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर की इनसाइड वीडियो की शुरुआत मेन गेट से होती है, जहां 'बिग बॉस' बड़ा-बड़ा लिखा नजर आ रहा है. इसके साथ ही गेट के दोनों साइट हवा में लहराते और हाथ में तलवार लिए दरबान खड़े नजर आ रहे हैं. इसके बाद वीडियो अंदर की तरफ जाता है. जहां घर का शानदार लुक देखने को मिल रहा है. 

2/7

पूल एरिया

वीडियो जैसे ही अंदर की ओर जाता है तो सबसे पहले पूल एरिया आता है, जहां एक बड़े से यूनिकॉर्न का सिर लगा हुआ है. साथ ही आस-पास ग्रीन ग्रास कार्पेट बिछा नजर आ रहा है, जिस पर बैठने के लिए छोटे वाली चेयर और टेबल रखे नजर आ रहे हैं. ये एरिया देखने में काफी प्यार लग रहा है, जिसको देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर काफी मजा आना वाला है.

3/7

गार्डन एरिया

इसके बाद हमको गार्डन एरिया दिखाया जाता है, जो काफी हरा-भरा होने के साथ-साथ काफी सजा-धजा भी नजर आ रहा है. गार्डन एरिया में काफी सारी जगह नजर आ रही है, जहां आराम से बैठने का भी इंतजाम किया गया है. साथ ही काफी सारे फूलों के पौधे और पेंटिंग भी लगी नजर आ रही हैं, जो गार्डन एरिया को काफी खूबसूरत लुक दे रही हैं. 

4/7

जिम एरिया

अब बात करते हैं बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में नजर आ रहे जिम एरिया की, जो देखने में काफी शानदार लग रहा है. बिग बॉस हमेशा से अपने कंटेस्टेंट्स की सेहत और फिटनेस का ध्यान रखते हैं. ऐसे में जो-जो कंटेस्टेंट्स अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं. वो काफी अच्छा समय यहां बिता सकते हैं. जिम एरिया में डम्बल से लेकर साइकलिंग और रनिंग जैसी वर्कआउट मशिनें नजर आ रही हैं. 

5/7

लिविंग रूम

अब बात करते हुए लिविंग रूम की. जहां का डिजाइन आपका मन मोह लेगा और थोड़ा डरा भी सकता है कि क्योंकि लिविंग रूम के पीछे वाली वॉल पर एक बड़ा सा ग्रीन रंग का ड्रैगन सवार है, जिसको देखने के बाद किसी भी हालत खराब हो सकती है, लेकिन इस एरिया में एक बड़ा सा सोफा रखा है, जहां बिग बॉस हमेशा अपने सभी कंटेस्टेंट्स को एक साथ बैठा कर बात करते हैं. 

6/7

किचन एरिया

वहीं, अगर किचन एरिया की बात की जाए तो वो भी काफी शानदार और धांसू लग रही है. जहां सभी सामना कायदे से रखा नजर आ रहा है. साथ ही यहां बिग बॉस में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को उनकी सुविधा के मुताबिक खाना-पानी मिलेगा, जो उनको खुद ही पकाना पड़ता है. पूरा किचन एरिया वुडन फ्लोरिंग और डिजाइन का बना है. साथ ही ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि किचन में किसकी ड्यूटी लगती है. 

7/7

बेडरूम एरिया

आखिर में आता है बेडरूम एरिया, जो गुलाबी रंग में रंगा नजर आ रहा है. बेडरूम एरिया में काफी सारे बेड रखे नजर आ रहे हैं, जिनमें कुल हल्के गुलाबी हैं तो कुछ डार्स गुलाबी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वहां एक येलो कलर का सोफा सेट भी नजर आ रहा है. कुल मिलाकर देखा जाए तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ये घर किसी शाही महल से कम नहीं लग रहा है. बता दें, शो 21 जून से जियो सिनेमा पर देखा सकता है, जिसको अनिल कपूर होस्ट करेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link