Ankita Lokhande से पहले ये रहे Bigg Boss के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट, एक ने तो तीन दिन रहने के वसूले करोड़ों

BB Highest Paid Contestants: अंकिता लोखंडे इस सीजन की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं. लेकिन उससे पहले के सीजन में कई कंटेस्टेंट मोटी रकम वसूल चुके हैं,

पूजा चौधरी Sat, 02 Dec 2023-8:57 pm,
1/5

बिग बॉस 8 में दिखी थीं करिश्मा

Karishma Tanna: बिग बॉस सीजन 8 में नजर आई थीं करिश्मा तन्ना. जिन्होंने बिग बॉस में हफ्ते के लिए 10 लाख रूपए तक चार्ज किया था. मीडिया रिपोट्स की माने तो इस सीजन में उन्होने खूब कमाई की थी और सबसे ज्यादा चार्च करने वाले प्रतिभागियों की लिस्ट में शुमार हो गई थीं.

2/5

दीपिका को किया गया खूब पसंद

Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के सीजन की विनर रह चुकी हैं और इन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से इस खेल को खेला था. उनके खेल की मिसाल आज भी दी जाती है. वहीं उस वक्त वो अपने सीजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी रहीं. रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने हर हफ्ते की फीस 15 लाख रूपए ली थी.

3/5

करणवीर बोहरा ने वसूले 20 लाख रूपए!

Karanvir Bohra: एक्टर करनवीर बोहरा टेलिविजन का चर्चित चेहरा हैं. जो कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रहे हैं. बिग बॉस 12 में वो दिखे थे. कहा जाता है कि करनवीर ने एक हफ्ते की फीस 20 लाख तक चार्ज की थी जो काफी ज्यादा थी. ऐसे में जब वो घर से निकले तो वो खूब कमाई कर चुके थे.

4/5

झोली भरकर लौटे श्रीसंत और खली

Sreesanth and Khali: श्रीसंत और द ग्रेट खली बिग बॉस में दिखे थे और कहा जाता है कि उन्होंने एक हफ्ते के लिए 50 लाख रुपए चार्ज किया था. दोनों आखिर तक शो में टिके ऐसे में कई हफ्ते उन्होंने घर में बिताए. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों जब घर से निकले तो वो कितना कमा चुके होंगे.

5/5

पामेला को मिले करोड़ों

Pamela Anderson: अब बारी आती है एक विदेशी कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन की जो बिग बॉस में महज तीन दिनों तक ही रही. लेकिन करोड़ों कमा गईं. यही वजह है कि पामेला को सबसे महंगी कंटेस्टेंट माना जाता है. रिपोर्ट्स की माने तो तीन दिनों में पामेला ने लगभग 2 से ढाई करोड़ तक चार्ज किए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link