अगले साल लॉन्च हो सकता है Apple का सबसे सस्ता iPhone, मिल सकते हैं ये जबरदस्त फीचर्स

Apple iPhone SE 4 Leaks: हाल ही में ऐप्पल ने अपनी लेटेस्ट iPhone 16 को लॉन्च किया है. इस लाइनअप में कंपनी ने चार मॉडल्स को पेश किया है. इस सीरीज आए थोड़ा ही समय बीता है कि लोग iPhone SE 4 के बारे में बात कर रहे हैं. ऐप्पल इस मॉडल को अगले साल लॉन्च कर सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि यह ऐप्पल का सबसे सस्ता आईफोन हो सकता है. इसीलिए इसके बारे में खूब चर्चा हो रही है. लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में लीक्स और अफवाहें सामने आ रही हैं, जिनसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में क्या कुछ खास हो सकता है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

रमन कुमार Sat, 12 Oct 2024-1:37 pm,
1/5

नया डिजाइन

iPhone SE 4 में डिजाइन, डिस्प्ले साइज, नए फीचर्स आदि के मामले में बदलाव होने की उम्मीद है. टिप्सटर्स का मानना ​​है कि यह मॉडल iPhone 14 जैसे डिजाइन के साथ आ सकता है. इसमें डायनामिक आइलैंड और एक एक्शन बटन होगा. 

 

2/5

नया प्रोसेसर

ऐसा माना जा रहा है कि iPhone SE 4 में A18 चिपसेट मिल सकता है, जो वर्तमान में iPhone 16 में इस्तेमाल किया जा रहा है. नए चिपसेट के साथ समार्टफोन की परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ में भी सुधार होने की उम्मीद है. 

 

3/5

Apple Intelligence

iPhone SE 4 के ऐप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है, जो डिवाइस को आसानी से AI से जुड़े कामों करने की अनुमति देता है. ऐप्पल इंटेलीजेंस को ऐप्पल के अन्य डिवाइस पर भी रोल आउट किया जाएगा, जिसमें iPhone 16 सीरीज और कुछ और मॉडल्स शामिल हैं. 

4/5

OLED डिस्प्ले और फेस-आईडी सपोर्ट

iPhone SE 4 में 6.1-इंच OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए होम बटन नहीं हो सकता है. लेकिन यह फोन को अनलॉक करने के लिए फेस आईडी लॉक को सपोर्ट करेगा. यह यूजर्स के लिए ज्यादा आसान हो सकता है. 

5/5

कैमरा अपग्रेड

कंपनी iPhone SE 4 में पुरानी जेनरेशन के डिवाइस की तरह ही सिंगल रियर कैमरा ऑफर कर सकती है. हालांकि, इसमें 12MP सेंसर मिल सकता है. स्मार्टफोन के बारे में अन्य डिटेल्स अभी पता नहीं चली हैं. हालांकि, सटीक जानकारी के लिए हमें ऑफिशियल लॉन्च का इंतजार करना होगा. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link