अरबाज खान ने मनाया शूरा का जन्मदिन, पैप्स ने कहा `भाभी` तो शरमा गई नई नवेली दुल्हन

Arbaaz Khan`s Wife Sshura Khan Birthday: डायरेक्टर और एक्टर अरबाज खान ने शादी के बाद अपनी नई नवेली दुल्हन शूरा खान का जन्मदिन मनाया. जन्मदिन की पार्टी में शूरा लाल रंग का ब्लेजर पहनकर पहुंची. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें `भाभी` कहकर बुलाया तो वह शरमाने लगीं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 19 Jan 2024-9:55 am,
1/6

अरबाज ने मनाया शूरा का जन्मदिन

एक्टर डायरेक्टर अरबाज खान ने हाल ही में करीबी परिवार और दोस्तों के साथ एक अंतरंग समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी. यह अरबाज खान की दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी मलाइका अरोड़ा से 1998 में हुई थी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया. शूरा से शादी के बाद अब अरबाज अपनी नई जिंदगी में नए जीवन साथी के साथ खुश हैं.

2/6

कार के पीछे छिप गईं शूरा खान

अरबाज खान ने हाल ही में शादी के बाद अपनी पत्नी शूरा खान का पहला जन्मदिन मनाया. इस सेलिब्रेशन में अरबाज खान और उनका परिवार भी शामिल हुआ. जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए अरबाज और शूरा दोनों एक साथ आए. हालांकि, इस दौरान शूरा को शरमाते हुए कार के पीछे छिपते हुए देखा गया. लेकिन बाद में उन्हें पैपराजी को खूब सारे पोज दिए.

 

3/6

पैपराजी ने शूरा खान को कहा- भाभी

शूरा खान जब कार के पीछे से आगे आईं तो उन्होंने अरबाज खान का हाथ पकड़ लिया. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें 'भाभी' कहकर बुलाया. पैप्स के उन्हें 'भाभी' कहने पर शूरा खान शरमाने लगीं. इसके बाद पैपराजी ने शूरा के लिए 'हैप्पी बर्थडे' भी गाया. इसके बाज शूरा ने शरमाते हुए ही पैपराजी को शुक्रिया कहा और अरबाज के साथ खूब पोज भी दिए.

4/6

लाल रंग के पैंट सूट में खूबसूरत लगीं शूरा खान

शूरा खान ने खूबसूरत लाल रंग का ब्लेजर, लाल ब्रालेट और लाल रंग की मैचिंग पैंट्स पहनी हुई थीं. शूरा खान ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था और खुला छोड़ा हुआ था. शूरा खान इस बॉसी लुक में काफी ज्यादा प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी आंखों पर स्मोकी मेकअप किया हुआ था और लिप्सटिक के लिए हल्का ब्राउन कलर चुना था.

5/6

अरबाज खान भी दिखे काफी हैंडसम

वहीं, दूसरी तरफ अरबाज खान नेवी ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ नीली शर्ट पहन कर पहुंचे थे. उन्होंने इसके साथ नीले रंग की मैचिंग पैंट्स पहनी हुई थी. अरबाज काफी हैंडसम और खुश लग रहे थे. वह अपनी पत्नी के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे.

6/6

पिछले साल 24 दिसंबर को की थी अरबाज-शूरा ने शादी

अरबाज खान ने पिछले साल 24 दिसंबर को एक अंतरंग विवाह समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी. यह निकाह सेरेमनी अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई, जिसमें सलमान खान और उनका परिवार शामिल हुआ. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान भी इस शादी में शामिल हुआ था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link