बीवी के साथ डैशिंग अंदाज में दिखे अरबाज, शूरा का स्टाइल भी है लाजवाब; देखें फोटोज

Arbaaz Khan With Wife Shura Khan: रवीना टंडन स्टारर फिल्म `पटना शुक्ला` की सक्सेस पार्टी में प्रोड्यूसर अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ हाथों में हाथ डालकर पहुंचे. इस दौरान दोनों पैप्स को खूब सारे पोज दिए.

मृदुला भारद्वाज Sun, 21 Apr 2024-10:05 am,
1/6

पटना शुक्ला की सक्सेस पार्टी

रवीना टंडन स्टारर 'पटना शुक्ला' की सक्सेस पार्टी में फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ पहुंचे. इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले काफी मुस्कुराते हुए नजर आए. अरबाज खान और शूरा खान ने पैपराजी को सक्सेस पार्टी में खूब सारे पोज भी दिए.

2/6

अरबाज खान

'पटना शुक्ला' की सक्सेस पार्टी में अरबाज खान हरे रंग की फुल स्लीव्स की टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहनकर पहुंचे थे. उन्होंने इसके साथ सफेद रंग के स्नीकर्स पहने हुए थे. कैजुअल लुक में अरबाज खान काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे. 

 

3/6

शूरा खान

वहीं, शूरा खान डार्क ब्लू कलर के बॉडीहगिंग आउटफिट में पहुंची थीं. शूरा खान अपनी इस ट्यूब स्टाइल ड्रेस से बेहद खूबसूरत लग रह थीं. उन्होंने अपने बालों को पोनी में बांधा हुआ था और दोनों तरफ से कुछ लटें निकाली हुई थीं. ब्लैक हील्स और लाइट मेकअप में शूरा खान काफी खूबसूरत लग रही थीं.

4/6

पोज

अरबाज खान और शूरा खान ने हमेशा की तरह पैप्स को मुस्कुराते और शरमाते हुए काफी सारे पोज दिए. अरबाज शूरा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैन्स दोनों के रोमांटिक अंदाज और बॉन्डिंग को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

5/6

फिल्म की स्टारकास्ट

'पटना शुक्ला' की सक्सेस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट भी शामिल हुई. हालांकि, इस पार्टी में रवीना टंडन नजर नहीं आईं. फिल्म की स्टार कास्ट ने अरबाज खान के साथ पोज भी किया. 

6/6

पटना शुक्ला फिल्म की कहानी

'पटना शुक्ला' फिल्म की कहानी एक एजुकेशन स्कैम से जुड़ी हुई है. इस फिल्म में रवीना टंडन ने तन्वी शुक्ला नाम की वकील का किरदार निभाया है, जो एक मजबूर लड़की की मदद के लिए आगे आती है. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link