अर्जुन रामपाल की बेटियां हो गईं इतनी बड़ी, Ex वाइफ का भी बदल गया इतना लुक

Arjun Rampal Daughters Mahikaa, Myra: अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटिया माहिका और मायरा अब काफी बड़ी हो हो गई हैं. हाल ही में माहिका और मायरा को व्हाइट ड्रेस में स्पॉट किया गया है, जहां वह अपनी मां के साथ नजर आईं. अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया का लुक भी काफी बदल गया है.

मृदुला भारद्वाज Thu, 20 Jun 2024-3:38 pm,
1/6

अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ और बेटियां

अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटियों माहिका और मायरा को हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी मां के साथ स्पॉट किया गया. माहिका और मायरा अब काफी बड़ी हो गई हैं. वहीं, अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया का लुक भी काफी ज्यादा बदल गया है. 

2/6

एक्स वाइफ मेहर जेसिया का बदला लुक

 मेहर जेसिया को सफेद रंग की लॉन्ग ड्रेस पहने देखा गया. मेहर जेसिया का लुक काफी चेंज हो चुका है. आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया 1986 में फेमिसा मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने 1986 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत को रिप्रेजेंट किया था.

3/6

20 साल की शादी के बाद हुआ अर्जुन-मेहर का तलाक

मेहर जेसिया ने 1998 में अर्जुन रामपाल से शादी की थी. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हुई माहिका और मायरा. शादी के 20 साल बाद अर्जुन और मेहर का 2019 में तलाक हो गया. अर्जुन की दोनों बेटियां अपनी मां मेहर जेसिया के साथ रहती हैं.

4/6

अर्जुन रामपाल की बेटियां- माहिका-मायरा

वहीं, अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां माहिका और मायरा भी सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थीं. अर्जुन की बड़ी बेटी माहिका 22 साल और छोटी बेटी मायरा 19 साल की हो गई हैं.

5/6

फिल्मों में आना चाहती हैं माहिका

अर्जुन रामपाल ने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बड़ी बेटी माहिका बॉलीवुड में आना चाहती हैं. अर्जुन ने कहा था कि माहिका बचपन से ही एक्टिंग में आना चाहती हैं. वह अपने स्कूल में भी नाटकों में हिस्सा लिया था. माहिका ने लंदन के मेट फिल्म स्कूल में एडमिशन लिया है.

 

6/6

मायरा कर चुकी हैं मॉडलिंग डेब्यू

वहीं, अर्जुन रामपाल की छोटी बेटा मायरा अपने माता-पिता की तरह मॉडलिंग की राह पर है. मायरा ने पिछले साल मुंबई में डियोर के रनवे पर अपना मॉडलिंग डेब्यू किया. बेटी मायरा को रैंप वॉक करता देख अर्जुन रामपाल को बहुत गर्व महसूस हुआ था. अर्जुन ने बताया था कि उनकी बेटी ने इस फैशन शो के लिए खुद ही ऑडिशन पास किया था, जो काफी मुश्किल कॉम्पिटिशन था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link