दुनिया की सबसे तगड़ी वायलेंट फिल्में, एक-एक सीन में है कत्लेआम, खून की बहा दी नदियां, हीरो भी नहीं किसी कसाई से कम

what to watch on OTT: वैसे तो आपने कई वायलेंट फिल्में देखी होंगी. गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर एनिमल तक. लेकिन चलिए आपको सबसे तगड़ी वायलेंट फिल्मों के बारे में बताते हैं. जिन्हें Best violent movies of all time कहा जाता है. देखिए ओटीटी पर कैसे देख सकते हैं.

वर्षा Sun, 01 Sep 2024-1:58 pm,
1/6

दुनिया की सबसे तगड़ी वायलेंट फिल्में

अब तक वायलेंट फिल्मों के नाम पर गैंग्स ऑफ वासेपुर, कबीर सिंह से लेकर एनिमल जैसी फिल्में आपने देखी होंगी. लेकिन इससे भी ज्यादा खूंखार और हैरान करने वाली फिल्में देखना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं वर्ल्ड बेस्ट 5 वायलेंट फिल्में, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हो. बस एक ही सलाह है कि कमजोर दिल के लोग न देखें. ऐसे ऐसे सीन्स हैं जो दिल-दिमाग हिलाकर रख देते हैं. पढ़िए बेस्ट 5 वायलेंट फिल्में ऑल टाइम, वो भी ओटीटी पर.

2/6

बूचर्स

जैसा की नाम से ही साफ है कि फिल्म में बिल्कुल कसाई जैसा हाल दिखाया गया है. ये साल 2020 में आई कनाडाई फिल्म है. जिसमें साइमन फिलिप्स, माइकल स्वाटन, जूली मेनविले, ऐनी-कैरोलिन बिनेट, सामंथा डी बेनेडेट और जेम्स गेराल्ड हिक्स जैसे स्टार्स हैं. फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे दो क्रूर भाइयों को दिखाया जाता है. उनके रास्ते में जो भी आता है वो उसे मौत के घाट उतार देते हैं. पूरी कहानी देखने के लिए आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Hulu पर देख सकते हैं.

 

3/6

Viduthalai Part 1

विदुथलाई एक तमिल क्राइम फिल्म है जिसे वेत्रिमारन ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म विजय सेतुपति की है तो समझ लीजिए कि कितनी शानदार होगी. फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी और इसका पार्ट 2 भी आना है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आप इसे जी5 पर देख सकते हैं.

 

4/6

असुरन फिल्म

धनुष की तमिल एक्शन एंटरटेनर फिल्म साल 2019 में आई थी. जहां एक किसान अपने परिवार के साथ बेटे को बचाने के लिए गांव से भागने को मजबूर हो जाता है. उसने बेटे को बचाने के लिए अमीर जमीदार को मौत के घाट उतार दिया है. अब वो उसके और फैमिली के पीछे पड़े हैं. फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

5/6

बदलापुर

वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बदलापुर भी एक अच्छी फिल्म है जिसे आप अब ओटीटी पर देख सकते हैं. फिल्म को श्रीराम राघवन ने बनाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वरुण धवन के किरदार रघु ने अपनी बीवी और बेटे को एक बैंक लूट में खो दिया है. अब वह इसका बदला लेने के लिए खूंखार बन जाता है.जिसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

6/6

किल के आगे 10 एनिमल फेल

किल जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है. जहां राघव जुयाल और लक्ष्य ऐसा खून खराबा करते हैं कि आपको यकीन भी नहीं होगा. फिल्म को निखिल नागेश ने डायरेक्ट किया है और ये 6 सितंबर से डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link