दिवाली से पहले खरीद लाएं ये Earbuds, मिल रहा बंपर डिस्काउंट, मिस न करें ये डील

Best Earbuds: ईयरबड्स एक ऐसी चीज है, जिसका इस्तेमाल ज्यादातर लोग करते हैं. आमतौर पर इसका यूज म्यूजिक सुनने, वीडियो देखने और कॉल पर बात करने के लिए किया जाता है. यह आसानी से यूजर के कान में फिट हो जाता है और ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है. फिर आप जो भी फोन पर प्ले करते हैं वो सीधे सीधे ईयरबड्स के जरिए आपके कानों में सुनाई देता है. इससे आवाज बाहर नहीं जाती है और अन्य लोगों को सुनाई नहीं देती. दिवाली का त्योहार भी आने वाला है. ऐसे में अगर आप नया ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बेस्ट ऑप्शंस बताते हैं. इन्हें आप डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

रमन कुमार Thu, 24 Oct 2024-8:35 pm,
1/5

Boult Audio Z40

इस लिस्ट में पहला नाम Boult Audio Z40 ईयरबड्स का है. ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं, जो 60 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं. इनमें लो लेटेंसी मोड है और ये टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. सबसे अच्छी बात इनको भारत में बनाया गया है. इनकी कीमत 4,99 रुपये है, लेकिन अमेजन पर यह 80% डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. आप इन्हें ₹ 999 में खरीद सकते हैं. 

 

2/5

OnePlus Nord Buds 2r

वनप्लस के ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 12.4mm ड्राइवर के साथ आते हैं और केस के साथ 38 घंटों का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं. इनका डिजाइन भी काफी अच्छा है और यह IP55 रेटिंग के साथ आते हैं. अमेजन पर यह 30% डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. इनका प्राइस 2,299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इन्हें 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं. 

 

3/5

realme Buds T110

ये ईयरबड्स 28 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. 10 मिनट चार्ज करने पर यह 120 मिनट का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं. IPX 5 रेटिंग के साथ आते हैं. अमेजन पर इन पर 63% की छूट मिल रही है. इनकी कीमत 2,999 रुपये है लेकिन आप इन्हें 1,099 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

 

4/5

pTron Bassbuds Duo Pro

pTron के ये ईयरबड्स 13mm ड्राइवर्स के साथ आते हैं और 38 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं. इनमें यूजर को टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है और यह IPX 5 भी देते हैं. इनकी कीमत 2,899 रुपये है लेकिन इन पर 79% का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इन्हें ₹ 599 में खरीद सकते हैं. 

 

5/5

Mivi DuoPods i7 Earbuds

Mivi DuoPods i7 ईयरबड्स की साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है. इस वक्त ये अमेजन पर अच्छे-खासे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. इनकी कीमत 4,999 रुपये है लेकिन इन पर 80% का डिस्काउंट मिल रहा है. आप इन ईयरबड्स को ₹ 999 में ऑर्डर कर सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link