दिवाली पर दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए बेस्ट हैं Smartwatch, मिलते हैं शानदार फीचर्स

Best Smartwatch to Gift on Diwali: दिवाली का त्योहार आने ही वाला है. ऐसे में अगर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को गिफ्ट करना चाहते हैं तो एक स्मार्टवॉच आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है. स्मार्टवॉच एक ऐसा डिवाइस है, जिसे आज के समय में ज्यादातर इस्तेमाल करते हैं. खासकर यंगस्टर्स को यह काफी पसंद आती है. यह आम घड़ियों की तरह सिर्फ टाइम ही नहीं बताती, बल्कि यह टाइम के साथ-साथ लोगों को हेल्थ अपडेट्स भी देती है. हम आपको कुछ ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप अपने दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं.

रमन कुमार Fri, 25 Oct 2024-4:12 pm,
1/5

boAt Lunar Discovery

इस लिस्ट में पहला नाम boAt Lunar Discovery का है. इसमें 1.39 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है. इससे आप ब्लूटूथ के जरिए कॉल पर बात भी कर सकते हैं. इस स्मार्टवॉच को पुरुष और महिला दोनों को गिफ्ट कर सकते हैं. इसकी कीमत 8,499 रुपये है लेकिन इस पर 87% की छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह वॉच 1,099 रुपये में मिल रही है. 

 

2/5

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max

यह स्मार्टवॉच देखने में काफी अच्छी लगती है. इसमें 2.01 इंच की डिस्प्ले दी गई है. साथ ही यह 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है. इसमें आपको वॉइस असिस्टेंट का भी फीचर मिलता है. इस स्मार्टवॉच पर 93% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,099 रुपये में मिल रही है. 

 

3/5

Fastrack Limitless Glide

फास्ट्रैक काफी फेमस कंपनी है. इसकी यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है. इसमें आपको 85 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और वॉच फेसेस का सपोर्ट मिलता है. दिवाली पर गिफ्ट करने के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है. इस पर 54% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसका प्राइस 2,799 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. 

 

4/5

Noise Pulse 2 Max

नॉइस कि इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच की डिस्प्ले मिलती है. इसमें यूजर को 550 निट्स की ब्राइटेस और 100 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं. इस स्मार्टवॉच को महिला और पुरुष दोनों यूज कर सकते हैं. अमेजन पर यह वॉच 82% की छूट पर मिल रही है. इसकी MRP 5,999 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इस 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं. 

 

5/5

mi New Smart Watch

mi की यह स्मार्टवॉच काफी अच्छे फीचर्स के साथ आती है और इसकी कीमत सबसे कम है. इसे महिला, पुरुष और बच्चे सभी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत 1,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 80% डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे मात्र 399 रुपय में खरीद सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link