इस टीवी एक्ट्रेस का बैकलेस लुक होता है किलर, हर बार दिखाती हैं बेहद ग्लैमरस अंदाज, पहचाना कौन?

Nikki Tamboli Photos: कुछ सितारे अपने काम के साथ-साथ पहनावे के लिए भी फेमस हो जाते हैं. निक्की तंबोली का का नाम भी ऐसे ही सितारों की लिस्ट में शामिल है. वो हर बार एक नया स्टाइल और अंदाज दिखाकर फैंस का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी बैकलेस अंदाज वाली कई सारी तस्वीरें मौजूद हैं. आइए देखते हैं निक्की तंबोली के किलर लुक वाली खास तस्वीरें.

गीतू कत्याल Mon, 01 Apr 2024-3:50 pm,
1/5

ग्लैमरस है अंदाज

निक्की तंबोली को जब भी देखा जाता है, वो फैंस को अपने लुक से खुश कर देती हैं. हर एक आउटफिट को कैसे कैरी कर अपने लुक को खास बनाना है, यह बात निक्की तंबोली बहुत अच्छे से जानती हैं.

2/5

कमाल होते हैं आउटफिट्स

बता दें कि निक्की तंबोली अपने आउटफिट्स से अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर देती दिखती हैं. हर बार उन्हें एक नए और यूनीक स्टाइल वाले आउटफिट में कहर ढाते हुए देखा जाता है. 

3/5

बिग बॉस 14 से मिला फेम

बता दें कि निक्की तंबोली को रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद बहुत फेम मिला. फैंस ने उनके गेम को भी बहुत पसंद किया था. शो के दौरान भी एक्ट्रेस खूबसूरत लुक्स में दिखाई देती थी. 

4/5

साड़ी में भी खूबसूरत

निक्की तंबोली का साड़ी कलेक्शन बहुत खास है. उनकी ब्लैक और सिल्वर कलर की इस साड़ी को भी मैटेलिक अंदाज दिया गया है. साथ में उन्होंने कमाल का मेकअप और ज्वेलरी भी कैरी की है. 

5/5

5 मिलियन लोग करते हैं फॉलो

निक्की तंबोली  को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हर वक्त उनकी कोई ना कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही होती है. साथ में वीडियो पर भी ढेर सारे व्यूज आते हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link