Bigg Boss 17 फेम आयशा खान ने पीली प्रिटेंड साड़ी में ढाया कहर, मुस्कान से लूटी महफिल

Bigg Boss 17 fame Ayesha Khan: `बिग बॉस 17` फेम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान गुरु रंधावा और सई मांजरेकर की फिल्म `कुछ खट्टा हो जाए` की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस इवेंट के लिए आयशा खान पीले रंग की प्रिटेंड साड़ी पहनकर गई थी, जहां उन्होंने रेड कार्पेट पर पैपराजी को खूब पोज दिए.

मृदुला भारद्वाज Fri, 16 Feb 2024-3:52 pm,
1/5

फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की स्पेशल स्क्रीनिंग

'बिग बॉस 17' फेम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की स्पेशल स्क्रीनिंग में ट्रेडिनशल अंदाज में पहुंची. गुरु रंधावा और सई मांजरेकर की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग गुरुवार, 15 फरवरी की रात रखी गई थी, जिसमें कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए. इस मौके पर आयशा खान भी साड़ी पहन कर पहुंचीं.

2/5

पीले रंग की प्रिटेंड साड़ी में आयशा खान

आयशा खान ने पीले रंग की प्रिटेंड साड़ी पहनी हुई थीं. साड़ी में आयशा बला की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने साड़ी के साथ स्लीवलेस गोल्डन ब्लाउज पहना हुआ था, जो सिंपल के साथ ग्लैमरस लुक भी दे रहा था. आयशा ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने थे और अपने बालों को खुला रखा हुआ था.

3/5

आयशा खान लगीं बला की खूबसूरत

आयशा खान ने फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की स्पेशल स्क्रीनिंग की मौके पर पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. इस दौरान आयशा खान मुस्कुराती हुई नजर आईं और अपनी मुस्कान से उन्होंने फैन्स को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया.

4/5

मुनव्वर फारुकी को लेकर किए थे बड़े-बड़े खुलासे

आयशा खान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो 'बिग बॉस' सीजन 17 के दौरान लाइमलाइट में आई थीं. आयशा खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर कई बड़े-बड़े खुलासे किए थे. आयशा ने मुनव्वर पर टू टाइमिंग होने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि घर में आने से पहले मुनव्वर उन्हें और एक और लड़की को डेट कर रहे थे.

5/5

अभिषेक कुमार के साथ कर रहीं म्यूजिक वीडियो

बिग बॉस के घर में आने के बाद भी आयशा खान को कई बार मुनव्वर फारुकी पर बड़े-बड़े आरोप लगाते हुए देखा गया. बिग बॉस खत्म होने के बाद आयशा खान साथी कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' कर रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो की पहली झलक भी सामने आ चुकी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link