ब्लू साड़ी में ढाया बिपाशा बसु ने कहर, 45 साल की बंगाली ब्यूटी का लुक देख फैंस हुए इंप्रेस, देखें Photos

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने अपने काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है. साथ ही एक्ट्रेस का लुक भी हमेशा देखने लायक होता है. सिंपल से सिंपल लुक में भी वो कहर ढाती दिखती हैं. कुछ देर पहले बिपाशा ने एक बार फिर ब्लू कलर की साड़ी में खूबसूरत अंदाज दिखाया. सिंपल सी साड़ी में भी वो ब्यूटीफुल दिख रही हैं. उन्हें देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. आप भी देखें बिपाशा की खास तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sun, 21 Apr 2024-3:29 pm,
1/5

बिपाशा बसु ने ढाया कहर

बिपाशा बसु के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. वो हर बार एक कमाल का लुक दिखाती हैं. कुछ देर पहले बिपाशा ने ब्लू कलर की साड़ी में खूबसूरत लुक दिखाया, जिसे देख फैंस खुश हो गए हैं. सादगी वाले लुक में भी उनकी खूबसूरती देख हर कोई तारीफ करता नजर आ रहा है. 

2/5

मिला अवॉर्ड

बिपाशा बसु को एक इवेंट के दौरान अवॉर्ड से नवाजा गया है. कलकत्ता के यंग लीडर्स फॉरम इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को आइकोनिक लीडिंग लेडी का पुरस्कार मिला है. इसी इवेंट के लिए उन्होंने साड़ी वाला लुक लिया. 

3/5

ब्लू साड़ी में कहर

ब्लू साड़ी और ब्लू बिंदी में बिपाशा किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. साड़ी के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाई है. साथ ही सिंपल जूड़ा बनाया है. उनका कंप्लीट लुक बहुत दमदार दिख रहा है. 

4/5

इयररिंग्स दिखे बहुत खास

ब्लू साड़ी के साथ बिपाशा ने सिल्वर कलर के इयररिंग्स पहने है, जिसके नीचे ब्लू कलर के स्टोन लगे हैं. यूनीक स्टाइल के इयररिंग्स से उनके पूरे लुक में चार-चांद लग गए हैं. 

5/5

फोटोज वायरल

देखते ही देखते इंटरनेट पर बिपाशा की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. फैंस उनके लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी उनकी वाहवाही हो रही है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link