सोनम कपूर के स्टाइलिश लुक ने फिर मचाया तहलका, आर्मी ग्रीन आउटफिट में लगीं बेहद खूबसूरत!

जब बात फैशन की आती है तो कोई भी एक्ट्रेस पीछे क्यों रहे, जैसे सोनम कपूर। आप में से कई महिलाएं होंगी जो सोनम की फैन होगी और उनके फैशन को फॉलो करती होंगी। सोनम अपने फैशनेबल ड्रेसेस के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्हें एक एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया जहां उन्होंने आर्मी ग्रीन रंग की जैकेट और पैंट में अपने लुक को एन्हांस कर रही है. आई जानते हैं सोनम के पुरे लुक के बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 04 Jan 2024-5:43 am,
1/5

सोनम का ऑवर फैशन

सोनम ने अपना ऑवर साइज जैकेट को जॉइंट बेल्ट से टक किया है लेकिन आप चाहें तो इसे हाईनेक के सतह ओपन रखकर भी स्टाइल कर सकती हैं. सोनम के इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अगर आप भी सोनम के इस स्टाइलिश लुक को रिक्रिएट करना चाहते हैं, तो ये टिप्स आपके काम आ सकते हैं.

2/5

मिनिमल एक्सेसरीज

जब कभी भी आप खुद को स्टाइल करते है तो इस बात का ध्यान रखें कि अपने ऑउटफिट को ध्यान में रखकर ही ज्वैलरी का सिलेक्शन करें। जैसे सोनम कपूर ने सिंपल इयररिंग्स के अलावा कोई भी एक्सेसरीज कैरी नहीं की है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए सोनम ने मिनिमलिस्टिक मेकअप का सहारा लिया. उन्होंने सॉफ्ट पिंक लिप्स और स्मोकी आई मेकअप के साथ इस लुक को बैलेंस किया.

3/5

फैशनेबल सनग्लासेस

हर कोई जनता है कि सोनम बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा में से एक हैं. उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक में नो मेकअप लुक के साथ ह्यूज कैट-आई फ्रेम सनग्लासेस कैरी किए हैं. आप भी अपने फेस शेप के अकॉर्डिंग सनग्लासेस को अपने लुक के हाथ स्टाइल कर सकती हैं.

4/5

लाखों के स्लीकर्स

सोनम ने अपने ऑउटफिट के साथ जॉर्डन 1 लो ट्रैविस स्कॉट x कैक्टस जैक स्नीकर्स को पेयर किया है. इन स्नीकर का दाम 1677 डॉलर यानी कि 1,39,708.77 रुपए है. आप इसमें अपने शूज भी वियर कर सकती हैं और सैंडल भी.

5/5

सोनम ने ढाया कहर

अगर आप सोनम के फैशन को फॉलो करती हैं तो आप भी उनकी तरह ऑवर साइज जैकेट, हाईनेक और पैंट में खुद को जिस तरह स्टाइल किया है, आप भी उसी तरह ट्राई कर सकती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link