Bhopal News: युवक ने खुलेआम लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थाने ले गए बजरंग दल पदाधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2252718

Bhopal News: युवक ने खुलेआम लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थाने ले गए बजरंग दल पदाधिकारी

MP News: शुक्रवार को एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें युवक खुलेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

Bhopal News: युवक ने खुलेआम लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थाने ले गए  बजरंग दल पदाधिकारी

Bhopal News In Hindi: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो वायरल ( Viral Video) होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता नजर आ रहा है. इसके अलावा अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

युवक ने सरेआम लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
मामला भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र का है. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वायरल वीडियो में एक युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता नजर आ रहा है. युवक का वीडियो वायरल होने के बाद बजरंग दल के पदाधिकारी उसकी दुकान पर पहुंचे. जहां से वे उसे पकड़कर थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी युवक से पूछताछ जारी
पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले युवक का नाम फैजल खान है. युवक ने खुलेआम सड़क पर खड़े होकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया. पुलिस का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है और आरोपी युवक से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: MP News Live Update: आज मुंबई दौरे पर सीएम मोहन यादव, भोपाल के कई इलाकों में 4 से 5 घंटे बिजली गुल, पढ़ें Live खबरें

 

थाने लेकर पहुंचे बजरंग दल पदाधिकारी
युवक का वीडियो वायरल होने के बाद जब बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने समझाने की कोशिश की तो विवाद हो गया, जिसके बाद गुस्साए बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मिसरोद थाने का घेराव कर दिया. बजरंग दल के पदाधिकारियों ने कहा कि वीडियो देखने के बाद जब हम आरोपी फैसल खान के पास पहुंचे तो उसने वहां कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद आरोपी को पकड़कर मिसरोद पुलिस को सौंप दिया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news