Jhalak Dikhhla Jaa 11: व्हाइट लहंगा चोली में दिल धड़का गईं मलाइका, अरशद और फराह पर जरा भी टिक नहीं रही नजर

Photos: `झलक दिखलाजा सीजन 11` (Jhalak Dikhhla Jaa 11) , 11 नवंबर से ऑनएयर हो रहा है. इस शो के ऑनएयर होने से पहले सभी सितारे एक साथ सेट पर स्पॉट हुए. जिसमें शो के तीन जज मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी और फराह खान दिखे. इन सितारों के साथ शो के बाकी कंटेस्टेंट्स भी स्पॉट हुए जो शो में अपने डांस का हुनर दिखाएंगे. देखिए ये सितारे किस तरह और किस लुक में कैमरे के सामने दिखे.

शिप्रा सक्सेना Mon, 30 Oct 2023-5:26 pm,
1/7

पोज दिए

मलाइका, फराह और अरशद 'झलक दिखलाजा सीजन 11' को जज करेंगे. ये तीनों सितारे एक साथ सेट के बाहर स्पॉट हुए और कैमरे के सामने जमकर पोज दिए.

2/7

लहंगा चोली

इस मौके पर मलाइका व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने गले में स्टोन का हैवी वर्क का नेकलेस और बालों को बन बनाया हुआ है. इसके साथ ही चेहरे पर सटल मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

3/7

अट्रैक्टिव

मलाइका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ है. इसके साथ ही चेहरे पर सटल मेकअप और बड़ी सी स्माइल उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है.

4/7

फराह खान

फराह खान की बात करें तो वो इस मौके पर ब्राउन कलर की प्रिंटेड पैंट और उसी रंग का कोट पहने दिखी. इस कोट के अंदर फराह नीले रंग की शर्ट और हैवी नेकलेस पहने नजर आईं.

5/7

अरशद वारसी

अरशद वारसी की बात करें तो उन्होंने नीले रंग का कुर्ता पजामा और उसके ऊपर ब्लैक कलर का हॉट जैकेट पहना हुआ है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में पतली सी दो तीन चेन डाली हुई है.

6/7

तीनों सितारे

इन तीनों सितारों ने एक साथ कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. इन तीनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

7/7

कंटेस्टेंट स्पॉट

इस बार शो में कई टीवी के एक्टर्स हिस्सा ले रहे हैं. शो के सेट के बाहर कई कंटेस्टेंट स्पॉट भी हुए. जिसमें तनीषा मुखर्जी, विवेक दहिया, उर्वशी रौतेला, आमिर अली और शिव ठाकरे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link