शत्रु बिगाड़ेंगे काम, सहना पड़ेगा अपमान, इन 4 राशि वालों पर कितना कहर ढाएंगे बुध?

Budh Gochar 2024 in Kanya Rashi: आज 23 सितंबर 2024 को बुध गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर रहे हैं. यहां ग्रहों के राजकुमार बुध की मुलाकात ग्रहों के राजा सूर्य से होगी. इससे कन्‍या राशि में सूर्य-बुध की युति से बुधादित्‍य राजयोग भी बनेगा. लेकिन यह राजयोग भी 4 राशि वालों को संकटों से नहीं बचा पाएगा.

श्रद्धा जैन Mon, 23 Sep 2024-6:05 am,
1/5

10 अक्‍टूबर तक रहें संभलकर

बुध ग्रह धन, करियर, वाणी के कारक हैं. बुध शुभ हों तो करियर-व्‍यापार चमक जाता है. वाणी से यश मिलता है. लेकिन अशुभ बुध कई नुकसान देते हैं. बुध ग्रह 23 सितंबर 2024 से 10 अक्‍टूबर 2024 तक कन्‍या राशि में रहेंगे. इस दौरान 4 राशि वालों को कष्‍ट देंगे. लिहाजा इन जातकों को बचकर रहने की जरूरत है. 

2/5

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए यह बुध गोचर कई लिहाज से नुकसान देगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे और काम बिगाड़ेंगे. बेहतर है कि अपने काम पर ध्‍यान दें. किसी परिजन या रिश्‍तेदार से विवाद हो सकता है. रोज गणपति की आराधना करें. 

3/5

कर्क राशि

बुध का गोचर कर्क राशि के जातकों की वाणी में कड़वाहट ला सकता है. बेहतर है कि इस दौरान कम बोलें और विवादों से तो दूर ही रहें. स्किन प्राब्‍लम हो सकती है. 

4/5

तुला राशि

तुला राशि वाले लोग भी 10 अक्‍टूबर तक संभलकर रहें. हानि हो सकती है. बहुत पैसा खर्च होगा. कारोबार में कड़ी मेहनत से ही नतीजे हासिल होंगे. ऑफिस की राजनीति से बचें. यात्राएं करनी पड़ेंगी, जिससे थकान हो सकती है. 

5/5

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए बुध का राशि परिवर्तन मानसिक कष्‍ट देगा. आप तनाव और उलझन में रहेंगे. छोटी बातों पर भी लोगों से उलझ सकते हैं इसलिए एहतियात बरतें. पारिवारिक जिम्‍मेदारियों बोझ लग सकती हैं.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link