नेहा धूपिया का दिखा यूनीक स्टाइल, तो किरण राव नजर आईं क्लासी, देखें सितारों की शानदार Photos

Celebs At Lakme Fashion Week: लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए सितारों को भी देखा जाता है. कुछ समय पहले सामने आई तस्वीरों में भी ढेर सारे सितारे नजर आ रहे हैं. कोई कमाल के मेकअप में दिख रहा है, तो कोई आउटफिट से लाइमलाइट चुराता नजर आया. मगर सभी का लुक बहुत खास है. किरण राव से लेकर नेहा धूपिया तक, कई सितारों को आज कैप्चर किया गया. आप भी देखें शानदार तस्वीरें.

गीतू कत्याल Thu, 14 Mar 2024-7:28 pm,
1/5

किरण राव

'लापडा लेडिज' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. साथ ही किरण राव की भी कमाल की फिल्म बनाने के लिए बहुत तारीफ हो रही है. लैक्मे फैशन वीक में आज उन्हें भी देखा गया. ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ वो यूनीक नेकलेस कैरी करती दिखीं. किरण का क्लासी लुक बहुत अच्छा लग रहा है. 

2/5

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा ने धमाकेदार रैंप वॉक की. इस दौरान हर किसी नजरें उनके आउटफिट पर अटक गई, जो बहुत यूनीक दिख रहा है. ना सिर्फ ड्रेस का स्टाइल अनोखा है, बल्कि कलर कॉन्बिनेशन भी बढ़िया दिख रहा है. साथ ही उन्होंने मेकअप और हेयरस्टाइल भी परफेक्ट चुना है. 

3/5

नेहा धूपिया

फैशन के मामले में नेहा हमेशा आगे रहती हैं. आज भी उन्हें स्टाइलिश अवतार में देखा गया. साथ ही उन्होंने आउटफिट के साथ मेकअप भी बहुत हट कर चुना है. वहीं. पैरों में एक्ट्रेस ने बूट्स कैरी किए हैं. व्हाइट और ब्लैक कलर के यूज से बनी उनकी ड्रेस बहुत बढ़िया दिख रही है. 

4/5

नेहा की वॉक

नेहा ने रैंप वॉक के दौरान धमाकेदार अंदाज दिखाया. बैकग्राउंड की थीम को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने शानदार लुक चुना है. 

5/5

सभी एक साथ आए नजर

सितारों के साथ-साथ और भी कई मॉडल्स ने इस दौरान वॉक की. सभी ने एक साथ पोज भी दिए. बता दें कि पिछले कुछ समय से लैक्मे फैशन वीक इंटरनेट पर छाया हुआ है. कुछ दिन पहले करिश्मा तन्ना को भी रैंप वॉक करते हुए देखा गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link