सोनम कपूर ने दिखाया स्टाइल, तो कृति खरबंदा ने सिंपल लुक में मारी बाजी, देखें सितारों की PHOTOS

Celebs Spotted: बॉलीवुड सितारों को जब भी देखा जाता है वो बहुत कमाल के लुक में नजर आते हैं. फिर चाहे सितारों को किसी इवेंट के दौरान देखा जाए या एयरपोर्ट पर. फैंस भी सेलेब्स की तस्वीरें देख अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं. हाल ही में सोनम कपूर, तमन्ना भाटिया और भी कई सितारों को देखा गया. हर किसी ने इस दौरान दिलकश अंदाज दिखाया. आप भी देखें सितारों के लुक की तस्वीरें.

गीतू कत्याल Tue, 02 Apr 2024-9:02 pm,
1/5

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने स्टाइल के लिए ही फेमस हैं. उन्हें जब भी देखा जाता है वो कमाल के अंदाज में दिखती हैं. आज एक्ट्रेस को एक बुक लॉन्च इवेंट के दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा गया. उनका पूरा लुक बहुत कमाल नजर आ रहा है. 

2/5

कृति खरबंदा

कृति खरबंदा भी आजकल चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने शादी की है. आज उन्हें ट्राउजर के साथ कट स्लीव्स टॉप में देखा गया. साथ में एक्ट्रेस बैग भी कैरी करी दिखीं. सिंपल से अंदाज में भी वो खूबसूरत लग रही हैं. 

3/5

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में हैं. आज उन्हें जींस और टॉप पहने हुए कैजुअल अंदाज में देखा गया. इस दौरान वो हाथ में एक नन्हा सा बैग भी कैरी की दिख रही हैं. साथ ही आंखों पर शेड्स लगाए हैं.

4/5

अजय देवगन ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

आज अजय देवगन का बर्थडे है. ऐसे में वो भी अपने घर से बाहर फैंस से मिलने के लिए पहुंचे. अभिनेता के बर्थडे पर ढेर सारे फैंस उनसे मिलने पहुंचे. 

5/5

सोफी चौधरी

इन सभी सेलेब्स के साथ-साथ सोफी चौधरी को भी देखा गया. अपने डॉग के साथ वो सिपंल अंदाज में दिखाई दीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link