झिलमिलाती ड्रेस में हिना खान ने बढ़ाया पारा, सबसे ग्लैमरस बनकर पहुंचीं 44 की उर्वशी ढोलकिया, देंखे फोटोज

Dangal Family Awards 2024: बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सितारे एक साथ मुंबई में लेट नाइट स्पॉट हुए. मौका `दंगल फैमिली अवॉर्ड्स 2024` का था. इस मौके पर सितारे से सजी ड्रेस में हिना खान पहुंचीं तो अपने ग्लैमरस लुक में उर्वशी ढोलकिया ने तड़का लगाया. फोटोज में देखिए कौन कौन से सितारे किस अंदाज में पहुंचे.

शिप्रा सक्सेना Tue, 12 Mar 2024-2:47 pm,
1/11

हिना खान किलर लुक

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का रोल निभा चुकीं हिना खान इस अवॉर्ड फंक्शन में झिलमिलाती ड्रेस पहनकर पहुंचीं. हिना ने मोतियों से जड़ी ऑफ शोल्डर फिटिंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

 

 

2/11

उर्वशी का तड़का

'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया इस अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इस मौके पर फ्रंट साइड से एक्सपोजिंग ड्रेस पहनीं. देखिए 44 की उर्वशी का ये किलर लुक.

3/11

नागिन का अलग अदांज

एकता कपूर की 'नागिन' बनकर पॉपुलैरिटी मिलने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी लेट नाइट पहुंचीं. अनीता ब्लैक कोट और पैंट के साथ गले में सुंदर का हार पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये किलर लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया.

4/11

अयूब खान-दीपशिखा

टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा एक्टर अयूब खान के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज देती दिखीं. 

5/11

हिटलर दीदी का ग्लैमरस लुक

'हिटलर दीदी' शो से लोगों के दिलों में धाक जमाने वाली एक्ट्रेस रति पांडे गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. रति इस लुक में काफी ग्लैमरस लगीं.

 

 

6/11

स्नेहा का साड़ी लुक

'ज्योति' और 'वीर की अरदास है वीरा' जैसे शोज में नजर आ चुकीं स्नेहा वाघ भी इस मौके पर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने साड़ी में जमकर पोज दिए. ये साड़ी और उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया.

7/11

रवि दुबे

नीला कोट-पैंट और व्हाइट शर्ट पहनकर टीवी एक्टर रवि दुबे भी 'दंगल फैमिली अवॉर्ड' में पहुंचे. देखिए उनका ये लुक.

8/11

शमा का दिलकश अंदाज

हमेशा की तरह अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर पिंक कलर की एक्सपोजिंग ड्रेस में पहुंचीं. 

9/11

चारु का हैवी नेकलेस

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ऑफ व्हाइट कलर के लहंगा चोली में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने गले में भारी भरकम हार पहना हुआ है. 

10/11

ग्रीन साड़ी में पारुल

कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग दिखा चुकीं पारुल चौहान ग्रीन कलर की साड़ी पहकर पहुंचीं. पारुल को पॉपुलैरिटी 'सपना बाबुल का बिदाई' शो से मिली थी.

11/11

रोहित वर्मा

मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा नीले कलर की ड्रेस में पहुंचे थे. देखिए उनका अतरंगी लुक.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link