दीपिका को मिली अस्पताल से छुट्टी, गाड़ियों का काफिला पहुंचा नन्ही परी को लेने, रणवीर की बेटी को देखने के लिए सब बेकरार

दीपिका पादुकोण के घर नन्ही राजकुमार ने जन्म लिया. : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया. अब 7 दिन बाद एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. पूरा परिवार एक्ट्रेस और बिटिया को लेने अस्पताल पहुंचे. कई गाड़ियों का काफिला अस्पताल के बाहर देखने को मिला. चलिए आपको दिखाते हैं अस्पताल के बाहर का नजारा.

वर्षा Sun, 15 Sep 2024-1:44 pm,
1/5

दीपिका पादुकोण की बेटी की फोटो देखने के लिए सब बेकरार

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस गुडन्यूज के बाद से कोई झलक सामने नहीं आई है. न ही अभी बिटिया का चेहरा दिखाया है. अब दीपिका बेटी को लेकर घर जा रही हैं. उनके फैंस खुश हैं कि वह और बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है. मगर सभी एक्ट्रेस की झलक पाने को भी तरस रहे हैं.

 

2/5

3 गाड़ियां पहुंचे रणवीर की बेटी को लेने

दीपिका को लेने तीन गाड़ियां पहुंचीं. इस वक्त उनके ससुरालवाले और मायकेवाले सब उनके साथ हैं. हॉस्पिटल के स्टाफ ने एक एक करके उनकी गाड़ियों को रवाना किया. गाड़ी के शीशों को कवर किया गया था ताकि अंदर कुछ दिखाए न दे. खैर पैप्स और मीडिया भी उनकी प्राइवेसी का सम्मान करता है.

3/5

पूरा परिवार दीपिका और बेबी के साथ

मालूम हो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से मिलने खुद मुकेश अंबानी भी पहुंचे थे. दरअसल एक्ट्रेस की डिलीवरी उन्हीं के अस्पताल एचएन रिलायंस में हुई है. जो कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का है. एक्ट्रेस के रिश्ते अंबानी परिवार से काफी अच्छे हैं. 

4/5

शाहरुख खान और अंबानी मिलने पहुंचे थे अस्पताल

वहीं, शाहरुख खान भी अपनी दोस्त दीपिका पादुकोण से अस्पताल में मिलने पहुंचे थे. एक्टर की गाड़ी को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था. मालूम हो, शाहरुख और दीपिका ने आखिरी बार जवान में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में दिख चुकी है और सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

5/5

थू-थू किसी की नजर न लगे

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सब उनके स्वस्थ रहने की बात कर रहे हैं तो कह रहे हैं कि बच्ची को नजर न लगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link