लूज कपड़ों में फिर बेबी बंप छिपा गईं दीपिका पादुकोण, हर पल ख्याल रखते दिखे पति रणवीर सिंह

Deepika Ranveer Photos: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन से अब वापस मुंबई लौट गए हैं. कई सेलेब्स तो 4 तारीख को ही वापस आ गए थे लेकिन दीपवीर अब जामनगर से मुंबई रवाना हुए. इन दोनों सितारों की जामनगर एयरपोर्ट जाते हुए फोटोज सामने आई हैं जिसमें दीपिका लूज कपड़ों में बेबी बंप छिपाती दिखीं तो वहीं रणवीर बीवी का हाथ थामने नजर आए. देखिए फोटोज...

शिप्रा सक्सेना Tue, 05 Mar 2024-5:03 pm,
1/5

बेबी बंप छिपाते दिखीं दीपिका

इन तस्वीरों में दीपिका और रणवीर एक बार फिर से मैचिंग आउटफिट में दिखे. रणवीर टी-शर्ट में दिखे तो वहीं दीपिका व्हाइट लूज शर्ट में स्पॉट हुईं. इसके साथ ही दोनों डेनिम जींस में दिखे.

 

2/5

मैचिंग आउटफिट

दीपिका और रणवीर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए. चेहरे पर गॉगल्स और व्हाइट मैचिंग स्नीकर्स पहने ये कपल साथ में इतने क्यूट लगे कि फैंस इन दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

 

3/5

दीपिका का ख्याल रखते रणवीर

फोटोज में रणवीर प्रेग्नेंट दीपिका का ख्याल रखते हुए नजर आए. प्रेग्नेंट दीपिका का हाथ थामे रणवीर दिखे. इससे पहले भी ये दोनों जब मुंबई एयरपोर्ट और जामनगर एयरपोर्ट पर नजर आए थे जहां पर रणवीर एक्ट्रेस को भीड़ से बचाते दिखे थे.

4/5

किया था खूब डांस

अनंत अंबानी के प्री- वेडिंग फंक्शन से दीपिका और रणवीर ने कई सारी फोटोज शेयर की. इन तस्वीरों में दीपिका वेस्टर्न से लेकर लहंगा चोली तक पहने दिखाई दीं. यहां तक कि इन दोनों ने खूब डांस भी किया था जिसके वीडियो खूब चर्चा में रहे. 

5/5

बनने वाले हैं पेरेंट्स

प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने से पहले ही इन दोनों ने पेरेंट्स बनने का ऐलान कर दिया था. इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर दी थी. जिसके बाद दोनों पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link