जुकरबर्ग भइया तो अभी यहीं हैं, पकड़ लो उन्हें... Facebook-Instagram डाउन होने पर ऐसे कमेंट्स पढ़कर पेट में हो जाएगा दर्द!

Meta Dowm: सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल हो गए हैं. कई लोग इस पर अपनी फनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ये दोनों ऐप बंद हैं इससे ट्विटर पर लोग इसकी शिकायत भी कर रहे हैं.

गौरव प्रभात पांडेय Tue, 05 Mar 2024-10:06 pm,
1/5

Facebook Instagram News: देश और दुनियाभर में फेसबुक और इंस्टाग्राम ऐप काम नहीं कर रहा है. ये दोनों ऐप डाउन हो गए हैं. यूजर्स को अपना अकाउंट लॉगिन करने में परेशानी आ रही है. जहां फेसबुक का इस्तेमाल करने के दौरान यूजर्स का अकाउंट अपने आप ही Logout हो गया है और लोगों नहीं हो रहा है वहीं इंस्टाग्राम पर समथिंग वेंट रॉन्ग शो कर रहा है

2/5

इसी बीच सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल हो गए हैं. कई लोग इस पर अपनी फनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ये दोनों ऐप बंद हैं इससे ट्विटर पर लोग इसकी शिकायत भी कर रहे हैं. 

3/5

फिलहाल फनी ट्वीट सामने आए हैं. लोगों को काफी परेशानी हो रही है. सिर्फ भारत ही में नहीं बल्कि विश्व भर में फेसबुक और इंस्टाग्राम चलने वाले यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि दुनिया भर में यह प्लेटफॉर्म पूरी तरह से डाउन हो चुके हैं.

4/5

एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया कि मार्क जुकरबर्ग यहीं हैं. उन्हें पकड़ लो. असल में जुकरबर्ग जामनगर में अनंत अंबानी की शादी अटेंड करने आए थे. दोनों ऐप login की समस्या के साथ ही लोगों को रिफ्रेश करने में भी काफी दिक्कत आ रही है जिसकी वजह से एक पेज भी ओपन नहीं हो रहा है.  

5/5

जब आप अपना इंस्टाग्राम ओपन करते हैं उसे दौरान या तो समथिंग वेंट रॉन्ग दिख रहा है या फिर आपका पेज रिफ्रेश नहीं होगा जिसमें आपकी फ़ीड भी नहीं दिखाई देंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link