Warning 2 Film Screening: लाल सूट में खूब चमकीं जैस्मीन भसीन, तो ब्लैक आउटफिट में गिप्पी ग्रेवाल का दिखा डैशिंग अंदाज!

Warning 2 Film Screening Photos: पहली 100 करोड़ी इंडियन पंजाबी फिल्म देने वाले गिप्पी ग्रेवाल एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. गिप्पी ग्रेवाल इस बार फिल्म वॉर्निंग 2 में अपना दम दिखाने वाले हैं. वॉर्निंग 2 की फिल्म स्क्रीनिंग गुरुवार की शाम मुंबई में रखी गई थी, जहां गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन, दिव्या दत्ता, उपासना सिंह और अवतार गिल जैसे सितारों ने शिरकत की थी.

प्राची टंडन Fri, 02 Feb 2024-10:42 am,
1/6

वॉर्निंग 2 में गिप्पी ग्रेवाल खूब सारा एक्शन करते नजर आने वाले हैं. फिल्म में गिप्पी ने अपनी कॉमेडी का भी तड़का लगाया है. नई फिल्म की स्क्रीनिंग पर गिप्पी ग्रेवाल ब्लैक कलर के आउटफिट में स्टाइल दिखाते नजर आए. पंजाबी एक्टर, सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने ब्लैक कलर की कूल प्रिंटेड शर्ट और पैंट्स कैरी की थीं. 

2/6

वॉर्निंग 2 की फीमेल लीड जैस्मीन भसीन भी बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. जैस्मीन भसीन ने रेड कलर का सूट पहना था. एक्ट्रेस ने सूट के साथ सटल मेकअप कैरी किया था और बिना किसी ताम-झाम के अपना लुक कंपलीट किया था.

3/6

जैस्मीन भसीन की नई फिल्म के लिए उनके  बॉयफ्रेंड अली गोनी भी वॉर्निंग 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. अली गोनी ने डेनिम जैकेट के साथ रिप्ड जींस कैरी की थी. अली ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ जमकर वॉर्निंग 2 की स्क्रीनिंग पर पैपराजी के लिए पोज दिए. 

4/6

पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं उपासना सिंह भी वॉर्निंग 2 की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. उपासना सिंह का कूल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

5/6

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी गिप्पी ग्रेवाल की नई फिल्म वॉर्निंग 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. दिव्या दत्ता ने सटल मेकअप और स्टाइलिश ड्रेस के साथ इवेंट में खूब लाइमलाइट बटोरी. 

6/6

एक्टर अवतार गिल भी वॉर्निंग 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बने थे. बता दें, गिप्पी ग्रेवाल की नई फिल्म वॉर्निंग 2 आज यानी 2 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में कॉमेडी के तड़के के साथ खूब सारा एक्शन भी देखने को मिलेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link