गोविंदा का लाडली बेटी टीना आहूजा हैं खूबसूरती के मामले में नंबर 1, Photos देख बोलेंगे `वाह`

Tina Ahuja: गोविंदा की लाडली बेटी का नाम टीना आहूजा है. वो लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखती हैं. हालांकि, खूबसूरती के मामले में टीना का कोई जवाब नहीं है. वो सिंपल से सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. टीना का इंस्टाग्राम पर ओपन अकाउंट है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं टीना की कुछ दिलकश तस्वीरें. आइए जानते हैं टीना से जुड़ी दिलचस्प बातें और देखते हैं उनके फैशन-स्टाइल वाली खास फोटोज.

गीतू कत्याल Wed, 24 Apr 2024-6:23 pm,
1/6

गोविंदा की लाडली

गोविंदा की लाडली बेटी का नाम टीना आहूजा है. उनकी तस्वीरें देखते ही फैंस इंप्रेस हो जाते हैं. मेकअप और बिना मेकअप, हर बार टीना का दिलकश अंदाज दिखता है. वो जब भी किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं, तो सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं. 

2/6

कितनी है उम्र?

साल 1989 में टीना आहूजा का जन्म हुआ था. 16 जुलाई के दिन वो अपना हैप्पी वाला बर्थडे धूमधाम से मनाती हैं. टीना 34 साल की हैं. हालांकि, उनकी तस्वीरें देखें तो वो बहुत यंग नजर आती हैं. 

3/6

फिल्मों में कर चुकी हैं काम

साल 2015 में गोविंदा की बेटी ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ था. उन्हें कुछ गानों में भी देखा जा चुका है. मगर टीना का जादू स्क्रीन पर कुछ खास चल नहीं पाया. आईएमडीबी के मुताबिक टीना एक्टर के साथ-साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं. 

4/6

परी सी हैं दिखती

टीना आहूजा को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में वो भी अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं. हर एक फोटो में उनका कहर ढाता अंदाज देखने के लिए मिलता है. यकीनन टीना का स्टाइल बहुत यूनिक है. 

 

5/6

साड़ी वाला लुक

वेस्टर्न ड्रेस के साथ-साथ टीना को एथनिक अंदाज में भी देखा जाता है. इस फोटो में भी वो साड़ी में कहर ढा रही हैं. सिंपल साड़ी के साथ उन्होंने दमदार हार कैरी किया है, जो लुक में चार-चांद लगाता नजर आ रहा है. 

6/6

परिवार के साथ आती हैं नजर

टीना आहूजा पूरे परिवार के बहुत क्लोज हैं. उन्हें अक्सर अपने पापा और सभी फैमिली मेंबर के साथ पार्टी करते हुए भी देखा जाता है. गोविंदा अपनी बेटी को बहुत पसंद करते हैं. फैंस भी टीना की खूबसूरती के दीवाने हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link