हर्ष मायर से गीतांजलि कुलकर्णी तक... `गुल्लक 4` की सक्सेस पार्टी में स्टार कास्ट ने जमाई महफिल; एक से बढ़कर एक लुक में आए नजर

Gullak Season 4 Success Bash Photos: द वायरल फीवर (TVF) की सीरीज `गुल्लक` का सीजन 4 इस समय दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच सीरीज की पूरी टीम ने मुंबई के जुहू में सीरीज के लिए एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सीरीज की स्टार कास्ट एक साथ सफलता का जश्न मनाने पहुंचे, जिनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के शानदार लुक्स पर.

वंदना सैनी Sat, 22 Jun 2024-9:09 pm,
1/8

गुल्लक सीजन 4 की सफलता का जश्न

हाल ही में सोशल मीडिया पर वेब सीरीज ‘गुल्लक सीजन 4’ की सक्सेस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सीरीज की स्टार कास्ट सीरीज की सफलता का जश्न मनाने पहुंचे. सीरीज की सफलता से गदगद हुए सीरीज के निर्माताओं ने इस सक्सेस पार्टी का आयोजन किया. सीरीज की इस सक्सेस पार्टी में हर्ष मायर से लेकर वैभव राज गुप्ता, हेली शाह, गीतांजलि कुलकर्णी और सभी कलाकार समेत निर्माता-निर्देशक भी मौदूज रहे. 

2/8

हर्ष मायर

'गुल्लक' के सीजन 4 की सक्सेस पार्टी में हर्ष मायर काफी कूल लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट के साथ ब्लैक लोअर में नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा साइड बैग कैरी कर रखा है और काला चश्मा लगा रखा है. हर्ष के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

3/8

गीतांजलि कुलकर्णी

सीरीज में हर्ष और वैभव राज गुप्ता की मां के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने सक्सेस पार्टी में अपने लुक्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस एक ब्लैक कलर के लॉन्ग गाउन के साथ लाल रंग की लॉन्ग जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ खुले बालों में पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं. 

4/8

वैभव राज गुप्ता

'गुल्लक' के सीजन 4 की सक्सेस पार्टी में वैभव राज गुप्ता ने भी अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया. पार्टी में एक्टर व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जींस कैरी किए नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने एक बैग भी कैरी कर रखा है. एक्टर बड़ी-बड़ी दाढ़ी मूछ में नजर आ रहे हैं. साथ ही इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

5/8

हेली शाह

सीरीज की सक्सेस पार्टी में हेली शाह ने भी अपने क्यूट लुक से फैंस को अपना दीवाना बनाया. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने मिनिमम मेकअप कर रखा है और अपने बालों को स्टाइल कर रखा है. एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक व्हाइट बैग भी कैरी कर रखा है और रेड कलर की हील से अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है. 

6/8

मनुज शर्मा

द वायरल फीवर की सीरीज 'गुल्लक' के सीजन 4 में नजर आ रहे मनुज शर्मा भी सीरीज की सक्सेस पार्टी में नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के शूज से अपने इस शानदार लुक को कंप्लीट कर रखा है. इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

7/8

सुनीता रजवार

कई हिंदी फिल्मों और सीरीज में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस सुनीता रजवार भी 'गुल्लक' के सीजन 4 में अहम किरदार में नजर आ रही हैं. सीरीज की सक्सेस पार्टी में ब्लैक कलर के लॉन्ग कुर्ते के साथ प्लाजो में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

8/8

गुल्लक सीजन 4

इस सीरीज की कहानी एक मिडिल क्लास परिवार के इर्द-गिर्द घूमती, जिसकी कहानी से सभी के दिलों को छू लिया. श्रेयांश पांडे के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्ष मायर, सुनीता राजवर और हेली शाह जैसे कई और कलाकार नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. ये सीरीज 7 जून, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई थी.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link